इस साल भारत आएंगी डुकाटी की चार नई बाइकें
इस साल भारत आएंगी डुकाटी की चार नई बाइकें
Share:

सुपरबाइक बनाने वाली इटेलियन कंपनी Ducati इस साल भारतीय बाजार में अपने चार नए मॉडल उतारने जा रही है. इसके के साथ कंपनी नए सेक्शन में प्रवेश करना चाहती है. कंपनी का मानना है कि इसके जरिए वह भारत में प्रोडक्ट पोर्टफोलियो मजूबत करना चाहती है. फिलहाल भारतीय बाजार में कंपनी की सात कैटेगरी में 7.2 लाख रुपये से लेकर 1.2 करोड़ रुपये तक की बाइकें बिक्री के लिए उपलब्ध है.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने कहा कि, 'यह साल हमारे लिए विशेष होने जा रहा है. साल के दौरान हमारी चार मॉडल पेश करने की योजना है. ये नए सेगमेंट में हमारे प्रवेश को मजबूत बनाएगा.' उन्होंने कहा कि, 'कंपनी Ducati Panigale V4, Ducati Monster 821, Ducati Multistrada 1260 और Ducati Scrambler 1100 को पेश करने की योजना बना रही है.'

कानोवास ने कहा कि नए मॉडल्स इंडियन प्रीमियम बाइक सेगमेंट में कंपनी की स्थिति को मजबूत बनाने में मदद करेंगे. आपको बता दें कि कंपनी को भारतीय बाजार में आये तीन साल पूरे हो चुके है. इस दौरान कंपनी ने अपनी डीलरशिप मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, कोच्चि और कोलकाता में खोली है. हालांकि कंपनी अब चेन्नई और हैदराबाद में भी डीलरशिप खोलने की योजना बना रही है.

 

टीवीएस मोटर्स ने की कुल 3,26,659 वाहनों की बिक्री

मार्च महीने में मारुती ने की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री

अस्पताल के हालात खस्ता, महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -