वियाग्रा फैक्ट्री के धुएं से मदहोश हो रहे कुत्ते और कर रहे....

वियाग्रा फैक्ट्री के धुएं से मदहोश हो रहे कुत्ते और कर रहे....

वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए खास पल बिताते हैं यानी शारीरिक संबंध बनाते हैं. बिस्तर पर बेहतर परफॉरमेंस के लिए कई तरीके अपनाते है जिनमे से एक है वियाग्रा का प्रयोग. इसे आज भी कई लोग लेते हैं और लड़के और लड़की दोनों के लिए आने लगे हैं. आज हम आपको ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां इस वियाग्रा ने शहर के लोगों को एक नई परेशानी खड़ी कर दी है. इससे सिर्फ लोग ही नहीं बल्कि वहां के कुत्ते भी परेशान हैं.

दरअसल, यह मामला डबलिन शहर का है. इस शहर में रिहायशी इलाके के पास के वियाग्रा अमेरिकी कंपनी खुली है. वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि यहाँ इस फैक्ट्री से निकलने वाले धुंए से आस-पास के लोग तो उत्तेजित हो ही रहे हैं बल्कि वहां के कुत्ते भी उत्तेजित हो रहे हैं. इससे सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है. 

इतना ही नहीं, इस कंपनी में क्लीनर के तौर पर काम कर चुकीं फियॉना टूमी का कहना है कि ‘यह असर सिर्फ मनुष्यों पर नहीं, बल्कि कुत्तों पर भी पड़ता है.’ टूमी ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि वियग्रा यहां पानी में ही मिल गया है.’ वहीं इस धुएं से स्थानीय कुत्तों का हाल बहुत बुरा है. आस-पास के कुत्तों को देखा गया है कि वो अपनी प्रजाति से जमकर सेक्स करते नजर आ रहे हैं. यह देखना किसी कक भी अच्छा नहीं लग रहा है. बल्कि ये सौंपने सभी को परेशान कर रही है. 

इसलिए उतारे जाते हैं छोटे बच्चों के बाल

भारत का ये सबसे अनोखा होटल, जिसमें चीज़ें भी हैं सोने चांदी की

नीता अंबानी के मोबाइल में जड़े है हीरे, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा