नशे में बेसुध थानेदार ने की ऐसी शर्मनाक हरकत
नशे में बेसुध थानेदार ने की ऐसी शर्मनाक हरकत
Share:

मुंबई : कानून की रखवाली करने का दावा करने वाले पुलिस वाले अपनी हरकतों से हर बार खुद को नाकाम साबित करते है। मुंबई पुलिस का एक पुलिस कर्मी शनिवार की शाम नशे में धुत होकर मालवणी की व्यस्त सड़कों पर घूम रहा था। पहले तो उसने वर्दी का धौंस दिखाते हुए कानून की धज्जियां उड़ाई।

इसके बाद वहां मौजूद ऑटो-रिक्शा चालक, क्लीनर, जूस वाला और फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले को भी बिना मतलब धमकाया। इतने से भी जी नहीं भरा तो सेक्स वर्करों के साथ बदतमीजी की और किन्नरों को खुलेआम किस किया। इस पुलिस कर्मी ने उनसे हफ्ता भी मांगा।

पूरे दो घंटे तक भीड़ भाड़ वाले इलाके में चली इस नौटंकी का भीड़ ने जमकर लुत्फ उठाया। कइयों ने इस पूरी घटना को कैमरे में भी कैद किया। मालवणी पुलिस के बीट नंबर 1 से महज दस कदम दूर और स्थानीय विधायक के कार्यालय से 50 कदम की दूरी पर राधाकृष्ण होटल के सामने शाम होते ही देहव्यापार की मंडली लग जाती है।

तभी आया यह पुलिस वाला जूस वाले से जूस नहीं बल्कि गन्ने की मांग की। आगे जाकर वो ट्रक वालों को उसी गन्ने से मारने की धमकी देता है। इसके बाद वो वहां खड़े ऑटो रिक्सा में बैठकर जाने की कोशिश में 6-7 रिक्शा बदलते है और अंत में एक रिक्सा लेकर वो कहीं चले जाते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -