इस शराबी ने हॉस्पिटल की एम्बुलेंस को अपनी ऑडी समझा और चल पड़े
इस शराबी ने हॉस्पिटल की एम्बुलेंस को अपनी ऑडी समझा और चल पड़े
Share:

शराब एक ऐसी लत है जो अगर किसी इंसान को लग जाये तो वो उससे शायद ही कभी पीछा छुड़ा पाता है. शराब इंसान की सुधबुध सब खो देती है. नशे में डूबा हुआ इंसान शराब के नशे में कुछ भी कर जाता है और उसे पता भी नहीं चलता है. हमारे देश में तो ऐसे-ऐसी शराबी इंसान बैठे हुए है कि एक देसी कट्टा मार कर वो कही भी पड़ जाते है. शराब पीकर बहकना तो इन शराबियो का सबसे बड़ा अधिकार है.

आज हम आपको एक ऐसे ही शराबी की कहानी बता रहे है. इन महान शराबी इंसान को इतनी चढ़ गई कि उन्होंने नशे में अपनी गाड़ी छोड़ हॉस्पिटल की एम्बुलेंस ही लेकर चल पड़े. ये घटना तमिलनाडु के पलवक्कम की है. यहाँ निखिल मिंत्रा नाम के एक व्यक्ति को इतनी ज्यादा चढ़ गई थी कि उन्होंने हॉस्पिटल की एम्बुलेंस को अपनी गाड़ी समझकर उसे लेकर घर के लिए रवाना हो गए.

दरअसल घटना कुछ इस प्रकार थी कि रात के 3 बजे निखिल अपने दोस्त को अस्पताल छोड़ने गए थे. निखिल का कहना है कि उन्हें अपनी ऑडी अपने दोस्त के लिए अस्पताल में ही छोड़नी थी और उनके पास घर जाने के लिए कुछ था नहीं इसलिए उन्होंने एम्बुलेंस उठाई और घर के लिए निकल पड़े. जब हॉस्पिटल ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई तो इस घटना की जानकारी सामने आई. वैसे हॉस्पिटल ने इस मामले को वही खत्म कर दिया था.

बार-बार आना चाहेंगे जापान के इस Beach पर

अन्धविश्वास या रिवाज : इस गाँव में महिला नहीं देती बच्चे को जन्म

लड़की ने सिखाया चोर को इस तरह सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -