ड्रग्स केस: आर्यन खान को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, NCB पर लगाए संगीन आरोप

मुंबई: क्रूज ड्रग्स प्रकरण में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में रोज नए घटनाक्रम सामने आ रहे हैं। अब शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल की है। याचिका में कहा गया है कि आर्यन खान के मौलिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है। याचिका में आरोप लगाते हुए कहा गया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बदले की भावना से काम कर रहा है।

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करते हुए NCB पर संगीन आरोप लगाए हैं। तिवारी ने अपनी याचिका में कहा है कि मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के मौलिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि NCB बदले की भावना से काम कर रही है। इसलिए एनसीबी की भूमिका की जांच होनी चाहिए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, याचिका में किशोर तिवारी ने कहा है कि ड्रग्स रोधी एजेंसी ने विगत दो वर्षों से फिल्मी सितारों, मॉडलों और अन्य हस्तियों को निशाना बनाया है।

उन्होंने एक विशेष न्यायिक जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इसकी असलियत का पता लगाने के लिए मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश द्वारा की जानी चाहिए। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (23) फिलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल में कैद हैं। उन्हें मुंबई के क्रूज ड्रग्स केस में बीते 2 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था। 

सांसद पद से इस्तीफा देते वक़्त भावुक हुए बाबुल सुप्रियो, पीएम मोदी और भाजपा को कहा धन्यवाद

यूरोपीय संघ बेलारूसी एयरलाइन पर प्रतिबंध लागू करने के लिए हुआ सहमत

यूपी चुनाव: प्रियंका गांधी ने महिलाओं को लेकर किया बड़ा ऐलान, क्या निभा पाएंगी अपना वादा ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -