नशे के ओवरडोज ने ली युवक की जान
नशे के ओवरडोज ने ली युवक की जान
Share:

होशियारपुर : पंजाब में लगातार बढ़ते नशे पर उड़ता पंजाब नामक फिल्म आई थी .उसमें दिखाए गए दृश्य हकीकत को बयां कर रहे हैं.नशा पंजाब को जकड़ता जा रहा है.युवाओं की जिंदगी में यह जहर घोलकर परिवार तबाह कर रहा है.ऐसा ही एक मामला होशियारपुर के मोहल्ला रविदास नगर का सामने आया है जहाँ नशे के ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई.

बता दें कि गुग्गा पीर वाली गली के अंदर खाली प्लॉट में युवक का शव पड़ा मिलने की सूचना पर थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची.की पहचान 21 वर्षीय रवि कुमार के तौर पर हुई. मृतक रवि डी.जे.में काम करता था व नशे का आदी था. रवि अपनी मां का इकलौता बेटा था. वह शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे घर से बिना खाना खाए घर से निकला था.जब काफी देर रात तक रवि घर नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिला.पिता दीपक कुमार बरसों पहले घर से अलग हो गया था.

उल्लेखनीय है कि इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.जसवीर सिंह ने बताया कि जाँच में पता चला कि मृतक रवि नशे करने का आदी था. पुलिस को संदेह है कि खाली पेट नशे का ओवरडोज लेने से उसकी मौत हुई है जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. विसरे का सैंपल जांच के लिए भेज दिया है.मृतक के शरीर पर कहीं भी चोट का निशान नहीं है. शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी देखें

दो कश्मीरी हैकर दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े

लॉटरी से टैक्सी चालक बना करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -