लॉटरी से टैक्सी चालक बना करोड़पति

लॉटरी से टैक्सी चालक बना करोड़पति
Share:

चंडीगढ़ : कहते हैं जब ऊपर वाला देता है, तो छप्पर फाड़कर देता है.यह बात पंजाब के एक टैक्सी चालक निर्मल सिंह पर सौ फीसदी सच साबित हो गई .इस टेक्सी चालक ने बैसाखी बम्पर का लॉटरी टिकट खरीदा था जिसमें उसने डेढ़ करोड़ रूपए का पहला ईनाम जीता है. अब निर्मल सिंह के अच्छे दिन आ गए हैं. निर्मल की खुशियां देखते ही बनती है.

इस ईनाम के बारे में लॉटरी विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि निर्मल सिंह को यह ईनाम टिकट नंबर बी-758200 की खरीद पर मिला है जो उसने पटियाला के मानकपुर गांव में शिवा लॉटरी से ख़रीदा है. बता दें कि पंजाब राज लॉटरी के बैसाखी बंपर के डेढ़-डेढ़ करोड़ रूपए के दो ईनाम रखे गए थे . इसमें से एक ईनाम पटियाला जिले के लेला गांव के टैक्सी चालक निर्मल सिंह का निकला है.

बता दें कि बैसाखी बंपर का यह ड्रा गत 18 अप्रैल को लुधियाना में निकाला गया . उल्लेखनीय है कि यह टिकट एजेंट मैसर्स स्किल लोटो सोल्यूशंस प्रा. लि. लुधियाना तथा सब एजेंट अंशु लाटरी एजेंसी जीरकपुर की ओर से बेचा गया था. पहला ईनाम निकलने पर निर्मल सिंह ने पंजाब राज लॉटरी विभाग की ईमानदारी और पारदर्शिता से ड्रा निकालने की प्रशंसा के साथ अपनी खुशियों का इजहार किया. निर्मल सिंह की इस तरह किस्मत बदलते देख लोग हैरान हैं .

यह भी देखें

पूर्व मंत्री ने नहीं खाली किया सरकारी बंगला

विकास शुल्क पर पंजाब सरकार का यू टर्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -