हेलमेट पहनकर बस चलाते दिखा ड्राइवर, अखिलेश यादव ने कसा तंज
हेलमेट पहनकर बस चलाते दिखा ड्राइवर, अखिलेश यादव ने कसा तंज
Share:

बागपत: यूपी के बागपत जिले से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में ड्राइवर हेलमेट लगाकर रोडवेज बस चलाते हुए नजर आ रहा है। वहीं अब इस वायरल वीडियो को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है और ट्वीट करते हुए यूपी रोडवेज की दुर्दशा पर सवाल खड़े किये हैं। जी दरअसल, रोडवेज बस का विंड शील्ड टूटा हुआ था, वहीं ख़राब मौसम होने की वजह से हवा और बारिश से परेशान होकर ड्राइवर ने हेलमेट लगाकर बस चलाई। अब उसी दौरान का वीडियो सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया गया।

ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो बागपत-दिल्ली-सहारनपुर हाईवे का है जिसे बीते शनिवार को बनाया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया। जी दरअसल अखिलेश यादव ने बिना शीशे की जानलेवा बस को चलाने पर यूपी रोडवेज पर सवाल खड़े किये। हाल ही मे मिली जानकारी के तहत बस लोनी डिपो की बतायी जा रही है। जी दरअसल लोनी डिपो की सी बस का ड्राइवर ही हेलमेट पहनकर बस चलाता नजर आया।

बताया जा रहा है मौसम ख़राब होने की वजह से तेज बारिश और हवा की वजह से गाड़ी चलाना मुश्किल हो रहा था। तो ऐसे में ड्राइवर ने हेलमेट पहनकर बस सड़क पर दौड़ा दी। ऐसा भी बताया जा रहा है कि जिसने यह वीडियो बनाया उसने बस का करीब डेढ़ किलोमीटर तक पीछा किया। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूपी रोडवेज की दुर्दशा पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं।

शिमला के कुमारसेन में बादल फटने से भारी तबाही, घरों में घुसा पानी

बुरहानपुर, खंडवा के बाद सतना में भी BJP की जीत, जानिए किस शहर में कौन चल रहा आगे?

2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का 'हाथ' थामेगी ये पार्टी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -