टपकता नल देता है धन के नुकसान का संकेत
टपकता नल देता है धन के नुकसान का संकेत
Share:

हमारे घर में दो प्रकार की ऊर्जा होती है.एक नकारात्मक और एक सकारात्मक.नकारात्मक ऊर्जा के घर में होने से घर में हमेशा दुःख परेशानिया पैसो की तंगी जैसी समस्याए बनी रहती है जबकि सकारात्मक ऊर्जा घर में सुख शांति और लाती है. वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसे तरीके बताये गए है जिससे नकारातमक ऊर्जा को सकारात्मक ऊर्जा में आसानी से बदला जा सकता है.

1-वास्तुशास्त्र में बताया गया है की अगर आपके घर में तिजोरी है तो उसे रखते वक़्त इस बात का ध्यान ज़रूर रखे की उसका मुंह हमेशा उत्तर दिशा की ओर ही खुलना चाहिए. क्योंकि उत्तर दिशा को धन के देवता कुबेर की दिशा मानी जाती है. 

2-अक्सर देखा गया है की घरों में नल से पानी टपकता रहता है.हम आपको बता दे की अगर आपके घर के किसी नल से लगातार पानी टपकता रहता है तो इससे आपके घर में वास्तुदोष हो सकता है.वास्तुशास्त्र के अनुसार नल से पानी का टपकना धन के खर्च होने का संकेत होता है.

3-अगर आपके घर की उत्तर-पूर्व दिशा सीढ़ियां बनी हुई है तो ये अच्छा नहीं माना जाता है.इसलिए इस दिशा में कभी भी सीढ़ियों को नहीं बनवाना चाहिए.इसके अलावा  इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि सीढ़ियों के नीचे कबाड़ ना रखे.

 

बिल्व के पेड़ की पूजा से दूर हो सकती है सभी परेशानिया

ये चीजे कभी नहीं होती है अपवित्र

घर में मंगल कलश की स्थापना से आता है धन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -