फेस्टिव और शादी के सीजन में काफी ट्रेडिंग हैं ये ड्रेस
फेस्टिव और शादी के सीजन में काफी ट्रेडिंग हैं ये ड्रेस
Share:

त्यौहार और शादी के फंक्शन में अक्सर लड़कियां ये तलाश करती हैं कि उन्हें कोई ऐसी ड्रेस मिले जिसे वो पहनकर सबसे अलग दिखाई दें. अगर आप भी अपने लुक में ऐसे ही बदलाव चाहती हैं तो हम कुछ ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आपको भी मदद मिलेगी और आपका लुक सबसे अलग और बेहतर होगा.  

* मिरर वर्क के लहंगे: ये लहंगा आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा. अगर आप लहंगा या चोली में से किसी एक चीज़ को हाईलाइट करना चाहती हैं, तो वो हिस्सा मिरर वर्क वाला होना चाहिए. 

* पेप्लम कुर्ती: अक्सर पेप्लम कुर्ती के साथ लेगिंस पहनी जाती है. अगर आप पेप्लम कुर्ती के साथ कुछ ट्राई करना चाहती हैं तो पलाजो के साथ पेप्लम स्टाइल कुर्ती पहनें. ये आपके स्टाइल और खूबसूरती दोनों को रखेंगे बरकरार.

* पेप्लम कुर्ती संग पलाजो: अगर आप ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती हो तो रेड, पिंक और ऑरेंज से कुछ अलग कलर के लहंगे ट्राय करें.  ट्रेडिशनल लुक के साथ- साथ ये आपके स्टाइल और खूबसूरती दोनों को रखेंगे बरकरार.

* डबल दुपट्टे: अगर आप हैवी लुक और औरों से अलग दिखना चाहती हो तो साड़ी या लहंगे के साथ डबल दुपट्टे को आज़माएं.  ध्यान रहे अगर गोटा वर्क का लहंगा पहनना है तो सिम्पल दुपट्टे का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.

अपने शादी के जोड़े को ऐसे दें नया लुक, दिखेंगी बेहद सुंदर

समर में प्रिन्टेड ड्रेस मैक्सी से पाएं स्टाइलिश और कूल लुक

काफी ट्रेंड में हैं हेयर कलर चॉक, ऐसे करें इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -