सीएम योगी पर नवाब मलिक का हमला, बोले- 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा
सीएम योगी पर नवाब मलिक का हमला, बोले- 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा
Share:

मुंबई: ड्रग्स मामले पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक निरंतर नए दावे और खुलासे कर रहे हैं। शुक्रवार को ऐसी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए नवाब मलिक ने केंद्र सरकार के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। मलिक बोले कि मुख्यमंत्री योगी का 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा।

वही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक ने बताया कि समीर वानखेड़े के जरिए महाराष्ट्र की सरकार (महा विकास अघाड़ी) को बदनाम करने का षड्यंत्र रचा गया है। उन्होंने आगे कहा, 'रिया चक्रवर्ती मामले के पश्चात् से फिल्मी स्टार्स की परेड लगाई गई, मामले को एक वर्ष से ज्यादा हो गया मगर अबतक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई। मामला अबतक ओपन है। यदि गड़बड़ी हुई थी तो गिरफ्तारी होनी चाहिए। उसी मामले के माध्यम से उगाही का कारोबार चल रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी का षड्यंत्र है कि महाराष्ट्र सरकार को, महाराष्ट्र के की जनता को, महाराष्ट्र को, बॉलीवुड को बदनाम किया है। 

साथ ही नवाब मलिक के कहा, 'योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। ताज महल होटल में आकर जितने भी भारतीय जनता पार्टी वाली सोच के सपोटर्स से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा तथा योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है। उनका यह सपना धरा का धरा रह जाएगा।'

नहीं रहे साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार, इस कारण गई जान

Video: बड़े-बड़े वादे कर रहे थे केजरीवाल, जब किसान ने पुछा एक सवाल तो मीटिंग छोड़ निकल गए

T20 वर्ल्ड कप: पंड्या अनफिट, फिर भी टीम में क्यों ? पूर्व चयनकर्ता ने उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -