Video: बड़े-बड़े वादे कर रहे थे केजरीवाल, जब किसान ने पुछा एक सवाल तो मीटिंग छोड़ निकल गए
Video: बड़े-बड़े वादे कर रहे थे केजरीवाल, जब किसान ने पुछा एक सवाल तो मीटिंग छोड़ निकल गए
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह किसानों के बीच में बैठे नज़र आ रहे हैं और कई दावे कर रहे हैं, किन्तु फिर वहां मौजूद कोई किसान सवाल पूछ लेता है तो केजरीवाल बैठक छोड़कर निकल जाते हैं। ट्विटर यूजर नीलकंठ बख्शी (@neelkantbakshi) ने यह वीडियो अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘किसान भाइयों के सवाल से घबराया एक CM…किसान भाइयों को छोड़, बहाने मार भाग गया फिर एक बार..पहचानो कौन?’

 

वहीं, सीएम केजरीवाल ने पंजाब के व्यापारियों को संबोधित करते हुए बठिंडा में कहा है कि फरवरी में वोटिंग होगी, मार्च में परिणाम आएंगे। जब हमारी सरकार बनेगी तो 1 अप्रैल के बाद प्रत्येक व्यापारी की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी होगी। मैं आज आपसे यही कह रहा हूं कि डरो मत। हम एक व्यवस्था बनाएंगे। बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने मानसा के किसानों से मुलाकात की थी और कहा था कि यदि उनकी सरकार बनी तो पंजाब में किसी भी किसान को ख़ुदकुशी करके अपनी जान नहीं देनी पड़ेगी।

केजरीवाल ने कहा था कि आजादी के 70 वर्षों बाद भी यदि कोई किसान आत्महत्या करता है, तो ये बड़े ही शर्म की बात है। मैं आपसे वादा करता हूं कि भले ही मुझे कुछ भी करना पड़े, एक अप्रैल के बाद किसी किसान को ख़ुदकुशी नहीं करनी पड़ेगी। बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल गुरुवार को दो दिवसीय दौरे के लिए पंजाब पहुंचे हैं। वह लगभग 11 बजे ट्रेन से संगरूर पहुंचे, जिसके बाद वो भगवंत मान के आवास पर गए। बता दें कि AAP राज्य में सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है और इसके लिए पार्टी के हाईकमान ने कमर कस ली है। केजरीवाल का इस महीने पंजाब का यह दूसरा दौरा है।

यूएस हाउस की स्पीकर नैन्सी पेलोसी ने इन्फ्रास्ट्रक्चर बिल वोट को किया स्थगित

'मोदी जी को फिर पीएम बनाना है तो योगी को सीएम बनाइए..', अमित शाह ने सामने रखा 2024 तक का प्लान

इस राज्य में महिलाओं को सौंपी चुनाव की कमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -