रिलीज हुआ 'ड्रीम गर्ल 2' का धमाकेदार ट्रेलर, 'पूजा' बनकर आयुष्मान खुराना ने जीता फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'ड्रीम गर्ल 2' का धमाकेदार ट्रेलर, 'पूजा' बनकर आयुष्मान खुराना ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बहुत दिनों से ख़बरों में है। बीते कुछ दिनों से निरंतर फिल्म से जुड़े नए अपडेट सामने आ रहे हैं। वही अब फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' के ट्रेलर में की नई चीजें देखने को मिलीं। ट्रेलर के आरम्भ में करम बने आयुष्मान खुराना, पूजा बनकर एक क्रेडिट कार्ड वाले को बेवकूफ बनाते हुए नजर आते हैं। करम की जिंदगी में टेंशन कम नहीं हुई है। पर हां उसने उन परेशानियों को हैंडल करने का नया तरीका खोज लिया है। 

परिवार और खुद को आर्थिक तंगी से निकालने के लिए उसे पूजा बनकर नकली जिंदगी जीनी पड़ रही है। करम की जिंदगी में गर्लफ्रेंड (अनन्या पांडे) भी है, जिससे उसे शादी करनी है। लेकिन लड़की के पिता चाहते हैं कि लड़के के पास तगड़ा बैंक बैलेंस होना चाहिए। तभी वो अपनी लड़की का हाथ उसके हाथ में देंगे। करम के सामने बड़ा और मुश्किल चैलेंज है, जिसके लिए वो नई मुसीबत मोल लेता है। ट्रेलर मजेदार है, जिसमें आयुष्मान अपने अभिनय से हंसाते दिखे। 

बता दे कि आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 2 वर्ष 2019 में आई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में थीं। पर इसके सीक्वल से वो नदारद नजर आई। 'ड्रीम गर्ल 2' के माध्यम से प्रशंसकों को 4 वर्ष बाद पूजा के किरदार में आयुष्मान की कॉमेडी देखने को मिलेगी। ड्रीम गर्ल 2' के जरिए पहली बार आयुष्मान-अनन्या की जोड़ी साथ आ रही है। पर्दे पर उनकी कितनी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, ये देखना तो दिलचस्प होगा। फिल्म में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज जैसे स्टार्स भी अहम किरदार में हैं। 

क्लासिकल संगीत से बॉलीवुड हिट तक: शारदा राजन अयंगर का शानदार सफर

जानिए कैसे हेलन ने अपने अनोखे अंदाज से बॉलीवुड में एक नया बेंचमार्क सेट किया

मनोज कुमार: बॉलीवुड के पैट्रियोटिक हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -