सैमसन का बड़ा बयान, कहा- 'द्रविड़ ने मुझसे उनके लिए खेलने को कहा था...'

विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन का आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ पहला साल राहुल द्रविड़ का कप्तान के तौर पर फ्रेंचाइजी के साथ आखिरी साल रहा था. सैमसन ने कहा कि जब द्रविड़ ने उनसे टीम में आने के बारे में पूछा था तो यह उनके सपने के सच होने जैसा था. 

सैमसन ने न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर और रॉयल्स टीम के स्पिन सलाहकार ईश सोढी के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, 'राहुल भाई और जुबीन भरूचा (रॉयल्स के हेड ऑफ क्रिकेट) राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रायल्स ले रहे थे. मैंने वहां अच्छी बल्लेबाजी की थी. दूसरे दिन के अंत में, राहुल भाई मेरे पास आए और मुझसे कहा कि क्या तुम मेरी टीम के लिए खेलोगे? राहुल भाई का मेरे पास आना और उनके लिए खेलने के बारे में पूछना, यह सपने के सच होने जैसा था.'

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, 'आईपीएल में मैं पहले छह मैच नहीं खेला था. मैं हमेशा उनसे और बाकी सीनियर खिलाड़ियों जैसे शेन वाटसन, ब्रैड हॉज के साथ बात करता था और काफी कुछ सीखता था. अभी भी अगर मैं उन्हें फोन करूंगा तो वह मेरी मदद करेंगे. वह हमेशा मेरी मदद करने को तैयार रहते हैं.' सैमसन जब दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) में थे तब भी द्रविड़ टीम के मेंटॉर हुआ करते थे.

गगन नारंग के जन्मदिन पर जानें उनके जीवन से जुड़ी खास बातें

पूर्व फ्लेमिंगो के दिग्गज खिलाड़ी लेको का हुआ निधन

ओरिगी का बड़ा बयान, कहा- अगर लिवरपूल नहीं जीतता है तो यह काफी दुखदायी होगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -