Video : फैशन का नया ट्रेंड है 'ड्रामेटिक स्लीव'
Share:

फैशन का नया ट्रेंड है 'ड्रामेटिक स्लीव' फैशन के इस दौर में अब ड्रेसेस के साथ-साथ उनकी स्लीव्स के भी नए-नए डिजाइन आ रहे है. नए तरह के ये स्लीव्स इंडियन से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स में अपनी जगह बना रहे हैं. यंगस्टर्स स्टाइल के मामले में लगातार एक्सपेरिमेंट करना पसंद करते हैं. नए-नए स्टाइल के ये स्लीव्स पॉप्युलर भी हो रहे हैं. आइये एक झलक डालते है इन नई स्टाइल के स्लीव्स के डिजाइंस पर-

बेल स्लीव्स

ये स्लीव्स लूज़ होती है, इसलिए इसमें हाथ पतले लगते हैं. लहंगे के साथ पहने जाने वाले ब्लाउज को अब लोग बेल डिजाइन में बनवा रहे हैं, जो लुक को सिर्फ डिफरेंट ही नहीं बल्कि स्टाइलिश भी बनाएंगे और इस तरह के स्लीव्स में आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी. यह स्लीव आपके हाथों को पतला दिखाएंगी. इन स्लीव डिज़ाइन्स को आप एथनिक और वेस्टर्न, दोनों आउटफिट्स में कैरी कर सकती हैं.

रफल स्लीव्स

रफल स्लीव्स ब्लाउज को लहंगे के साथ करें मैच और अपने लुक को बनाएं सबसे खास और स्टाइलिश. शादी के लंबे फंक्शन में इस तरह के स्लीव्स वाले ब्लाउज़ में आप कम्फर्टेबल भी रहेंगी.

केप स्लीव्स

केप पिछले कुछ वक्त से काफी ट्रेंड में है. आप लॉन्ग केप स्लीव्ज़ भी कैरी कर सकती हैं. फुल की बजाए ¾ केप स्लीव्ज़ भी अच्छी लगेगी.

स्टाइलिश लुक पाने के लिए ट्राई करें मैटेलिक प्लेटेड स्कर्ट

गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होते हैं ये श्रग्स

अपने पार्टनर को वश के रखने के कुछ खास टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -