अमेरिकी सीमा के पास मैक्सिको के जुआरेज शहर में दर्जनों प्रवासी मारे गए, जानिए क्या है मामला

अमेरिकी सीमा के पास मैक्सिको के जुआरेज शहर में दर्जनों प्रवासी मारे गए, जानिए क्या है मामला
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका: माना जा रहा है कि अमेरिकी सीमा के पास मैक्सिको के जुआरेज शहर में एक प्रवासी हिरासत केंद्र में आग लगने से कई लोगों की मौत हो गई।

टेक्सास के जुआरेज को एल पासो से जोड़ने वाले स्टैंटन-लेर्डो इंटरनेशनल ब्रिज के पास मैक्सिको नेशनल माइग्रेशन इंस्टीट्यूट (आईएनएम) के एक केंद्र में आग लग गई।

स्थानीय समाचार पत्र एक्सेलसियर के अनुसार, मरने वालों की संख्या 25 से 35 के बीच हो सकती है, जिसमें 100 लोग धुएं के साँस लेने और अन्य खतरों के कारण घायल हो सकते हैं।

 टेलीमुंडो की एल पासो शाखा के अनुसार, आईएनएम के एक अधिकारी ने घटनास्थल पर 37 लोगों की मौत की पुष्टि की और 27 लोगों को जुआरेज के विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया। रिपोर्ट के अनुसार, दो मरीजों की चोटों के कारन मृत्यु हो गई। खबर लिखे जाने तक आईएनएम ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया था।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आपदा वेनेजुएला के बंदियों के एक समूह द्वारा भागने के प्रयास के साथ शुरू हो सकती है। एल डियारियो के अनुसार, आग केंद्र के पुरुषों के खंड में शुरू हुई। यह स्पष्ट नहीं था कि यह जानबूझकर सेट किया गया था या दुर्घटना से।

ओब्राडोर को सीआईए द्वारा बदनाम किए जाने की सबसे अधिक संभावना है। यह अजीब है कि यह आपदा अमेरिकी सरकार के साथ असहमति के साथ कैसे मेल खाती है।

Tabasco Hoy Twitted: 

#AlMomento ???? | Así el interior del @INAMI_mx en Ciudad Juárez, #Chihuahua donde según los primeros reportes al menos 30 migrantes perdieron la vida tras suscitarse un incendio en el inmueble. pic.twitter.com/BDDfOKNsCu

 क्या आपको भी डरावनी जगह घूमने का शौका तो ये जगह उड़ा सकती है आपके होश

हौथि विद्रोहियों ने यमन में सैन्य अभियान तेज किया

विश्व युवा चैम्पियनशिप में भारतीय भारोत्तोलकों ने अपने नाम किए दो मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -