बुरी शक्तियों को आमंत्रित करता है फ्रिज में रखा आटा

बुरी शक्तियों को आमंत्रित करता है फ्रिज में रखा आटा
Share:

आज की भाग-दौड़ भरी जिन्दगी में व्यक्ति हर काम में जल्दबाजी करता है, जिससे कि वह अपना कुछ समय बचा सके. इसी जल्दबाजी के चलते व्यक्ति कुछ ऐसे काम कर जाता है, जिसके कारण उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अक्सर ऐसा होता है कि महिलायें जल्दबाजी में अधिक आटा गूंथ लेती है व बचा हुआ आटा फ्रिज में अगले दिन के लिए रख देती है. लेकिन शायद वह यह नहीं जानती कि यह बचा हुआ आटा अगले दिन उपयोग करने से उनकी व उनके परिवार की सेहत बिगाड़ सकता है. तो आइये जानते है इसके क्या दुष्परिणाम हो सकते है.

विशेषज्ञों के अनुसार यदि आटा गूंथकर उसे अगले दिन के लिए फ्रिज में रख दिया जाता है, तो रासायनिक क्रिया के कारण उसमे होने वाला बदलाव व्यक्ति के स्वास्थ को नुकसान पहुंचाता है, जिसके कारण उसे कई प्रकार की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि हमें जितनी आवश्यकता हो उतना ही आटा गूंथें.

शास्त्रों के अनुसार– शास्त्रों में कहा गया है कि व्यक्ति को शुद्ध व सात्विक भोजन ही ग्रहण करना चाहिए, जो व्यक्ति के स्वास्थ के लिए बहुत लाभदायक होता है. लेकिन जब हम आटा गूंथकर फ्रिज में रख देते है, तो पिंड बन जाता है. जो कि हमारे द्वारा पितरों को अर्पित किया जाता है. इस संबंध में कहा गया है कि फ्रिज में गूंथा हुआ आटा रखने से हमारे घर में बुरी शक्तियों का प्रभाव बढ़ जाता है, जिसके कारण कई प्रकार की परेशानियों उत्पन्न हो सकती है व यह आपकी उन्नति में भी बाधा उत्पन्न कर सकती है.

जलकुम्भी का यह आसान उपाय बदल देगा आपकी किस्मत

रसोई घर में इन कामों को करने से छाने लगती है कंगाली

जानिये क्या है मंगलदोष और कैसे करें इस दोष को दूर?

शनि की साढ़ेसाती को ख़त्म करती है मौली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -