डबल दुप्पटे से मिलेगा दुल्हन को खूबसूरत लुक
डबल दुप्पटे से मिलेगा दुल्हन को खूबसूरत लुक
Share:

सभी लड़कियां अपनी शादी में सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं. इसके लिए वो सबसे अलग ड्रेस लेती हैं और सबसे सुंदर दुपट्टे खरीदती हैं ताकि दुल्हन बनने वो काफी सुंदर दिखाई दे. वैसे आपको बता दें, आजकल लहंगे के साथ डबल दुपट्टे का ट्रेंड बहुत ही पॉपुलर हो रहा है. आपने कई शादियों में देखा होगा आजकल दो दुपट्टे का ट्रेंड चला जा रहा है.  अगर आप लहंगे के साथ मैचिंग दुपट्टा कैरी करती है और उसके साथ शीयर दुपट्टे को अपने सर से कैरी करके हेयर स्टाइल और ज्वेलरी के साथ हाईलाइट करती हैं तो इससे आपको एक डिफरेंट लुक मिल सकता है. 

* अगर आप अपने ब्लू लहंगे के साथ शीयर लाइट ब्लू दुपट्टा और दूसरा दुपट्टा हैवी सिक्विन वर्क वाला कैरी करती हैं तो इससे आप का लुक स्टाइलिश हो जाता है. आप चाहे तो अपने सिक्विन वर्क वाले दुपट्टे के किनारों में भी हैवी वर्क वाली लेस लगा सकती हैं. 

* अगर आप शीयर दुप्पटे के साथ शीयर कॉन्बिनेशन का दूसरा दुपट्टा कैरी करती हैं तो इससे आपको क्लासी और कंफर्टेबल लुक मिल सकता है. लाइट वेट होने के कारण इस शीयर दुपट्टे को कैरी करना बहुत आसान होता है. 

* आप चाहें तो कंट्रास्ट कलर के शीयर दुपट्टे को भी तैयार कर सकती हैं इससे आपको परफेक्ट लुक मिल सकता है. 

* अपने सिंपल से दुपट्टे के बॉर्डर पर सिल्क या गोटा पट्टी का काम करवाएं, इससे इसके साथ ही एक और सिंपल दुपट्टा कैरी करें. जिसके बॉर्डर में एंब्रॉयडरी हो, इससे आपको एक बहुत ही खूबसूरत लुक मिलेगा.

* अपने लुक को खूबसूरत बनाने  के लिए शीयर दुपट्टे सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. दुपट्टे के ऊपर आप हैवी बॉर्डर वाला सेम कलर का दुपट्टा भी कर सकती हैं. यह देखने में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं.

दुल्हन के साथ आप भी बना सकती हैं ऐसे हेयर स्टाइल्स

शादी में शानदार लुक पाने के लिए बहुत जरुरी है नथ, बनाएंगी आपको खूबसूरत

शादी के पहले दुलहन की माँ दूल्हे के साथ करती हैं ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -