डबल चिन से है परेशान,  मेकअप से छुपाने के ये है उपाय
डबल चिन से है परेशान, मेकअप से छुपाने के ये है उपाय
Share:

अक्सर वेट आउट ऑफ़ कण्ट्रोल हो जाने से चेहरे में डबलचिन की सी बनावट दिखने लगती है जो आपकी खूबसूरती को बिगड़ने का काम करती है ऐसे में अगर आप इसे अपनी खूबसूरती के आड़े नहीं आने देना चाहते तो मेकअप टिप्स की सहायता से इससे छुपा सकती है यदि आप डबल चिन से परेशान है और फिटनेस के सारे फंडे अपनाकर थक चुके हैं तो मेकअप आपकी इस ख्वाहिश को काफी हद तक पूरा कर सकता है. अब पार्टी में जाने से पहले शीशे में बार-बार अपनी डबल चिन देखकर परेशान होने की जरूरत नहीं है. आपकी इसी मुसीबत को आसान कर देंगे ये फटाफट मेकअप ट्रिक्स...

1.  चेहरे की जॉ लाइन पर ध्यान देना भी जरूरी है. मेकअप के जरिए यदि इन्हें उभारा जाए तो भी डबल चिन पर ज्यादा ध्यान नहीं जाता.

2 . गले में कोई ज्वैलरी पहनें. नेकलेस की सुंदर डिजाइन या फिर सोने के तारों से बनी चेन लोगों का डबल चिन से ध्यान हटाने का काम करेगी.चिन के निचले हिस्से को मेकअप के दौरान थोड़ा डार्क रखें और इसे अपनी गर्दन के कलर से भी इसे मैच करें.

3 . हेयरस्टाइल बनाते समय भी बहुत ध्यान दें. बालों को खुला रखें और इन्हें आगे की तरफ रखें. चेहरे के आकार के हिसाब से आप किसी हेयर स्टाइलिस्ट की मदद भी ले सकती हैं.

4 . मेकअप करते समय गले और आंखों के मेकअप पर ज्यादा ध्यान दें ताकि यह उभरे हुए नजर आएं. इससे लोगों का ध्यान आपकी चिन से हट जाएगा और चेहरा सुंदर दिखने लगेगा.

5. कपड़ों की डिजाइन भी आपकी सहायता कर सकती है. नेकलाइन, चौड़ा गला और वी-नेक डबल चिन को छिपाने में कारगर साबित होते हैं।  

अगर बढ़ानी है खूबसूरती तो रोज करें सेक्स

अगर आप भी करती है रेगुलर जिम तो स्किन केयर के लिए जान ले ये टिप्स

फेसिअल का पूरा फायदा पाने चाहते है तो अपनी स्किन के अनुसार ऐसे करे उपाय.......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -