रात में भूलकर भी ना करे परफ्यूम का इस्तेमाल
रात में भूलकर भी ना करे परफ्यूम का इस्तेमाल
Share:

बहुत सारे लोग ऐसे होते है जो रात में सोने से पहले भी भगवान की पूजा करते है. रात को भगवान् की पूजा करने का मकसद हमारे अंदर सकारात्मकता लाना होता है. क्योंकि रात के समय में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही बातो के बारे में बताने जा रहे है जिनको भूलकर भी रात के समय नहीं करना चाहिए.   

1-बहुत लोगो को परफ्यूम या डिओ लगाना बहुत पसंद होता है इसलिए वो नहाने के बाद इसका इस्तेमाल ज़रूर करते है. पर हम आपको बता दे की अगर आप रात के समय नहा रहे है तो इसके बाद गलती से भी परफ्यूम या डिओ का इस्तेमाल ना करे. शास्त्रों में बताया गया है की रात के समय में कोई भी सुगंधित पदार्थ अपने शरीर पर नहीं लगाने चाहिए क्योंकि ऐसा करने से उल्टा असर होता है. रात के समय कोई भी खुशबू वाली चीज के प्रयोग से हमारे अंदर की सकारात्मकता कम होती है और नकारात्मकता बढ़ती है. इसलिए रात के परफ्यूम आदि नहीं लगाना चाहिए. जिससे कि नकारात्मक ऊर्जा की वृद्धि न हो.

2-सुन्दर बाल तो हर किसी की खूबसूरती की निशानी होते है. कई महिलाये रात में सोते समय अपने बालो को खोल कर सोती है. लेकिन हमारे शास्त्रों में बताया गया है की ऐसा करने से महिलाओं पर इसका उल्टा प्रभाव पड़ सकता है. क्योंकि खुले हुए बाल नकारात्मक शक्ति को बुलावा देने का काम करते है और इससे आपके भाग्योदय में भी अड़चने आती हैं.

टूटे हुए दरवाजे से भी हो सकता है वास्तुदोष

नमक के प्रयोग से दूर भागती है बुरी शक्तिया

नुकसान का सूचक होती है ये चीजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -