'मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना...', बोले BJP सांसद
'मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना...', बोले BJP सांसद
Share:

बाड़मेर: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री एवं बाड़मेर-जैसलमेर से सांसद कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने भाषण में कहा, आप मेरी किसी गलती की सजा पीएम नरेंद्र मोदी को मत देना। कहीं मुझे आने या जाने में देरी हुई हो या कोई काम मैं न करवा पाया हूं तो मेरी गलती की सजा पीएम नरेंद्र मोदी को मत देना। उनके जैसा नेतृत्व फिर कभी देश को नहीं मिलेगा। 

दरसअल, शुक्रवार को केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी बाड़मेर रेलवे स्टेशन पर बाड़मेर-मुनाबाव ट्रेन का फेरा बढ़ाए जाने पर ट्रेन का शुभारंभ करने पहुंचे थे। इस के चलते उन्होंने पूर्व की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। बाड़मेर में हवाई सेवा आरम्भ किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने मेरे 5 वर्ष खराब कर दिए। चौधरी ने कहा कि 10 वर्ष पहले की बात करें तो देश में 74 एयरपोर्ट थे। अब 149 हो चुके हैं। बाड़मेर में एयर कनेक्टिविटी को लेकर मैंने मंत्री जी से बात की थी। इसकी स्वीकृति भी मिली तथा टेंडर भी जारी हुआ। लेकिन, पिछली गहलोत सरकार ने मेरे 5 वर्ष खराब कर दिए। बीते साढ़े 4 वर्षों में सरकार ने हवाईअड्डे के लिए जमीन तक नहीं दी। यही कारण रहा कि जमीन के अभाव में ये प्रोजेक्ट लटका रहा। 

उन्होंने कहा कि यदि पूर्व की सरकार ऐसा न करती तो अब तक हमारा एयरपोर्ट तैयार हो जाता तथा हम उद्घाटन करने की स्थिति में होते। कैलाश चौधरी ने कहा कि अब प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तो सीएम भजनलाल शर्मा ने हवाईअड्डे के लिए जमीन की स्वीकृति दी है। मैं मानता हूं कि शीघ्र ही बाड़मेर के लोगों को एयर कनेक्टिविटी का फायदा प्राप्त होगा। जब कैलाश चौधरी से बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा चुनाव की टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, पार्टी चाहे मुझे टिकट दे या किसी अन्य कार्यकर्ता को, हम एक होकर चुनाव लड़ेंगे। हमारा लक्ष्य है कि भाजपा कम से कम 370 सीटें जीते एवं NDA 400 पार सीटें लाए। उन्होंने राजस्थान में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 25 की 25 सीटें जीतने का दावा भी किया।

वही जब कैलाश चौधरी से पूछा गया कि जोधपुर ग्रामीण इलाके में गजेंद्रसिंह शेखावत के विरोध में पोस्टर लग रहे हैं तो उन्होंने कहा कि चुनाव वक़्त में अक्सर विपक्ष की ये चाल होती है। निश्चित रूप से वो अपना काम करते हैं। गजेंद्रसिंह ने जल जीवन मिशन के तहत लगाकर जनता के लिए काम किया है। ये विपक्ष की चाल है। भारतीय जनता पार्टी वहां पर भी जीतेगी। 

गौतम गंभीर का बड़ा ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

‘3 दिन में माँफी माँगो, वरना करेंगे कार्रवाई...’, नितिन गडकरी ने कांग्रेस को भेजा लीगल नोटिस

'मैं केवल कार्यकर्ता हूँ मेरे मन में PM बनने के लिए कोई आकांक्षा नहीं है': नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -