इन चीजो को पर्स में रखना पड़ सकता है महंगा
इन चीजो को पर्स में रखना पड़ सकता है महंगा
Share:

वास्तुशास्त्र के अनुसार माना जाता है कि हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक चीजों का बहुत अधिक महत्व होत है. कई बार ऐसा होता है कि हम कई चीजें अपनी जेब में रखकर भूल जाते है. जबकि इन्हें भूलना नहीं चाहिए, नहीं तो आपके जीवन में भारी पड़ सकता है.

जानिए कौन सी चीजें हमें अपनी पॉकेट में नहीं रखना चाहिए.

1-कई व्यक्तियों की आदत होती है कि वह हर नोट को अपनी पर्स या पॉकेट में फिट करने के लिए तो़ड़-मरोड़ कर नोट रख लेते है. वास्तु के अनुसार ये ठीक नहीं माना जाता है.

2-कई लोगों की आदत होती है कि पुराने बिल, खाने-पीने के बिल और जो भी खर्च होता उसे अपनी जेब में रख कर कभी न घूमें. इससे आपके अपने लाइफ में नकारात्क ऊर्जा को ला रहे है. जिसके कारण आपके लाइफ में आर्थिक संकट आ जाएंगे.

3-कभी भी अपने पॉकेट में ऐसी तस्वीरें न रखें. जिससे कि आपके पास नकारात्मक एनर्जी आएं. इसके लिए अपने पास ऐसी तस्वीरे न रखें जिसमें गुस्सा, ईर्ष्या, विरोध की भावना हो.

4-पिन, चाकू, सुई या फिर कोई नुकीली चीज अपनी पॉकेट में न रखें.  वास्तु शास्त्र के अनुसार नुकीली वस्तुओं को घर में भी रखना अशुभ होता है. लेकिन रसोई में इन्हें रखने से बुरा प्रभाव नहीं पड़ता. क्योंकि घर का वह कोना ‘अग्नि’ तत्व वाला होता है.

5-कई बार होता है कि हम अपनी जेब में धार्मिक चीजें जैसे कि कलावा, सिंदूर, मौली या फिर मां लक्ष्मी की तस्वीर डालकर नहीं घूमना चाहिए. अशुभ माना गया है, लेकिन जिस माता लक्ष्मी की फोटो में हाथी हो उसे आप अपनी जेब में रख सकते है. ये शुभ माना गया है.

खुशिया लाने के लिए करे गुरुवार को विष्णु और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -