गाना गाता है ये गधा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
गाना गाता है ये गधा, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
Share:

सोशल मीडिया परआए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक गधी गाना गाते हुए नजर आ रहा है. जी हाँ... आज तक आपने गधे के रेंगने की आवाज तो खूब सुनी होगी लेकिन क्या आपने कभी किसी गधे को गाते हुए सुना है? हम आपको आज गाना गाने वाले गधे के बारे ने ही बता रहे है. ये गधी महाराष्ट्र के पुणे की है जो इन दिनों लोगों के कौतूहल का कारण बनी है. RESQ नाम का एक एनजीओ इन दिनों इस गधी की देखभाल कर रहा है.

आपको बता दें अपनी गाने की इसी अनोखी कला से यह गधी इंटरनेट पर छा गई है और उसके विडियो को अब तक सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं. इस बारे ने बात करते हुए एनजीओ की सदस्य टीना मोहनदास ने बताया कि, 'एमाइली (गधी का नाम) उन्हें गंभीर हालत में पुणे की सड़कों पर मिली थी.' उन्होंने आगे ये भी बताया कि, 'एमाइली हमें जब मिली थी तो बेहद गंभीर हालत में थी. उसने एक बच्चे को जन्म दिया था जो मर चुका था. हम उसे लेकर सेंटर पर आए. हमने उसका इलाज शुरू किया. शुरुआत में वह बेहद चिड़चिड़ी थी और किसी को अपने आसपास नहीं आने देती थी.

उन्होंने ये भी बताया कि, 'आज एमाइली पूरी तरह ठीक है और हमारे केंद्र पर अन्य गधों के साथ अच्छे से रह रही है. हमें गाने सुनाकर वह बताती है कि वह यहां आकर कितनी खुश है.' इसके साथ ही एनजीओ की प्रेसिडेंट नेहा पंचामिया ने कहा कि, 'गधों के गाने के बारे में मेरे पास कोई मेडिकल या साइंटिफिक साक्ष्य तो नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि गधे तब गाते हैं जब वे बेहद खुश होते हैं.' आप भी देखिये ये वीडियो.

इन्होने किया दावा धरती पर फिर से आये एलियन

इस तरह हुआ था पानी-पूरी का अविष्कार, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस झील में मछली नहीं बल्कि तैरते हैं नरकंकाल, जानकर हैरान हो जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -