स्टिंग के जाल में फिर उलझी 'AAP', संजय सिंह पर चंदे के पैसे के गबन का आरोप
स्टिंग के जाल में फिर उलझी 'AAP', संजय सिंह पर चंदे के पैसे के गबन का आरोप
Share:

नई दिल्ली : लगता है इन दिनों आम आदमी पार्टी के दिन खराब चल रहे हैं. हाल ही में आप पार्टी के मंत्री संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल और सीडीकांड में उलझने के बाद पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था, वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता हरदीप किंगरा ने पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और पार्टी के सह प्रभारी दुर्गेश पाठक पर पैसे लेने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी में अब इस बात को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है. इस मामले का स्टिंग भी सामने आया है.

वस्तुतः हरदीप किंगरा ने आप पार्टी पर दो आरोप लगाए हैं. पहला आरोप ये लगाया है कि पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक से मुलाकात के लिए पांच पांच लाख रुपये लिए जाते हैं. बता दें कि दुर्गेश पाठक पंजाब में आम आदमी पार्टी के रणनीतिकार हैं. वहीँ दूसरा आरोप ये लगाया है कि माघी मेले के लिए जो पैसे जमा किए गए उनमें से पांच लाख रुपये पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने ले लिए.

किंगरा ने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी की वित्त समिति के सुरिंदर अरोड़ा ने छह लाख रुपये जमा कराए थे, जिनमें से एक लाख रुपये तो पार्टी फंड में जमा हुआ लेकिन पांच लाख रुपये संजय सिंह कैश ले गए.

आप को एक और झटका, पार्टी के एक विधायक को जेल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -