अमेरिकी अधिकारी को आई खांसी, तो डोनाल्ड ट्रम्प ने निकाला ऑफिस से बाहर

Jun 17 2019 05:42 PM
अमेरिकी अधिकारी को आई खांसी, तो डोनाल्ड ट्रम्प ने निकाला ऑफिस से बाहर

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान ही वाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने के कारण ओवल कार्यालय से बाहर जाने के लिए कह दिया। असल में डॉनल्ड ट्रंप एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार दे रहे थे। उस समय कमरे में उपस्थित मिक मुलवाने को खांसी आने लगी, जो कैमरे में नहीं दिख रहे थे, इस पर ट्रंप ने एक बार तो इसकी अनदेखी की, किन्तु फिर खांसी आने पर कहा कि वह कमरे से बाहर चले जाएं। 

ट्रंप के आदेश पर मिल मुलवाने रूम से बाहर गए और एक बार फिर से साक्षात्कार शुरू हुआ।  ट्रंप का यह साक्षात्कार रविवार को टीवी चैनल पर प्रकाशित भी हुआ। इस साक्षात्कार के दौरान ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, अपने चुनाव और मुएलर इन्वेस्टिगेशन सहित कई मामलों को लेकर उत्तर दिए। ट्रंप ने अपने चुनाव में रूस की सहायता लेने के आरोपों से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि यह सरासर गलत है और यह सब मीडिया द्वारा फैलाया हुआ है। 

इस दौरान मिक के खांसने पर भड़कते हुए ट्रंप ने कहा है कि आप जानते हैं कि मुझे यह चीज़ें पसंद नहीं है। मैं यह पसंद नहीं करता, तुम जानते हो कि मैं इन चीज़ो नहीं लाइक करता। इसके बाद ट्रंप ने मुलवाने से कहा कि अगर आपको खांसना ही है तो आप रूम से बाहर चले जाएं। 

हार के बाद पाक के कप्तान सरफराज ने बताया भारत की मौजूदा टीम को बेहतर

बांग्लादेश ने बदला कैदियों का जलपान मेन्यू, अब जेल में नहीं मिलेगा गुड़

VIDEO: भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया के साथ हुक्का पीते नज़र आए शोएब ! फैंस ने लगाई क्लास