चुनाव से पहले ही ट्रंप ने हिलेरी से मानी हार
चुनाव से पहले ही ट्रंप ने हिलेरी से मानी हार
Share:

नई दिल्ली। अमेरिकी चुनाव में राष्ट्रपति पद के रिपबल्किन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उन्हें लग रहा है कि वो डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन से चुनाव में हार जाएंगे। उनका कहना है कि इसके लिए उनके राजनीतिक बयान जिम्मेदार है। दरअशल कई सर्वे के कहते है कि कई राज्यों में हिलेरी ट्रंप को मात दे रही है।

ट्रंप का कहना है कि उनके प्रचार में कुछ कमी है, इसी का खामियाजा उन्हें नवंबर में होने वाले चुनाव में उठाना पड़ सकता है। 69 वर्षीय बिजनेसमैन का कहना है कि प्राइमरी चुनावों में भी कई मुश्किलें आयी लेकिन वो उनसे पार हो गए। उटा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति चुनावों के लिए उनकी तैयारियों में कुछ खामियां हैं।

उटा को पारंपरिक तौर पर रिपब्लिकन पार्टी का गढ़ माना जाता है। लेकिन उटा के कुछ रिपब्लिकन सांसदों की बेरुखी से ट्रंप चिंतित हैं। एरिजोना और जॉर्जिया के रिपब्लिकन सांसद का कहना है कि ट्रंप अपने ही बयानों के कारण लोकफ्रिय नहीं है। ओरलैंडो में ट्रंप ने जनता से कहा कि जिस तरह से आप सबने 2012 में मिट रोमनी को समर्तन दिया था, वैसे ही समर्थन की आज मुझे भी जरुरत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -