छोटा राजन देशभक्त, दुश्मनों से लड़ी लड़ाई
छोटा राजन देशभक्त, दुश्मनों से लड़ी लड़ाई
Share:

नई दिल्ली : भले ही छोटा राजन पर कई मामले चल रहे हो, लेकिन उसका यह कहना है कि वह न केवल देशभक्त है वहीं उसने देश के दुश्मनों के खिलाफ भी लड़ाईयां लड़ी है। छोटा राजन ने यह भी कहा है कि उसे जाली पासपोर्ट के मामले में फंसाया गया है, जबकि यह पासपोर्ट उसे भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने ही मुहैया कराया था।

गुरूवार को छोटा राजन ने यह सफाई विशेष न्यायालय में दी है। वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जाली पासपोर्ट के मामले की सुनवाई की जाते वक्त राजन ने बयान दिया कि वह उन नामों का खुलासा नहीं कर सकता है, जिन्होंने उसकी मदद की थी। यदि ऐसा होता है तो देश को भी नुकसान पहुंचने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है। गौरतलब है कि गुरूवार को राजन के जाली पासपोर्ट के मामले में विशेष न्यायाधीश विनोद कुमार ने राजन के बयान लिये। राजन अभी तिहाड़ जेल में बंद है। जाली पासपोर्ट के मामले में राजन को बैंकाॅक से गिरफ्तार किया गया था।

भारतीय एजेंसियों ने ही दिया था-

न्यायाधीश के सामने बयान देते हुये छोटा राजन ने बताया कि जाल पासपोर्ट उसके पास भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के माध्यम से ही आय था। क्योंकि वह सुरक्षा एजेंसियों की मदद करता रहा है। आतंकवादी देश के दुश्मन है, इसलिये उसने उन्हें मारा। राजन ने यह भी बताया कि दाउद की गैंग ने उसे कई बार मारने का प्रयास किया। बैंकाॅक में भी उसे मारने का प्रयास किया गया था और इसके बाद ही मोहन कुमार के नााम से जाली पासपोर्ट भारतीय एजेंसियों ने मुहैया कराया था। उसका कहना है कि यदि उसे जेल से छोड़ दिया जाये तो वह देश के दुश्मनों को छोड़ेगा नहीं।

छोटा राजन ने ही शक में कर दी थी पत्रकार जेडे की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -