ये कार्य करने से, घर में कभी प्रवेश नहीं करेगी बुरी शक्तियां
ये कार्य करने से, घर में कभी प्रवेश नहीं करेगी बुरी शक्तियां
Share:

दोस्तों कुछ लोगो के ऊपर बाहरी और परी बाधाएं हावी हो जाती है और इस कारण इन सब से पूरे घरवाले परेशान हो जाते है बाहरी बाधाओं के कारण घर में अनेको परेशानियां बनी रहती हैं घर में लड़ाई झगड़े होते है इसलिए आज हम इन सब बाहरी बाधाओं से छुटकारा पाने का उपाए जानेंगे ये उपाए करने से बाहरी बाधायें आप के आस पास व घर में भटक भी नहीं सकती तो चलिए जानते है इन बाधाओं के निवारण के बारे में..

दोस्तों यदि आपके घर कोई भी परेशानी आती है तो इसका मतलब घर को बाधाओं ने घेर रखा है, तो आप उन बाधाओं को दूर करने के लिए घर के मुख्य द्वार पर लाल कपड़े में नमक का ढेला रखकर बाँध दें. साथ ही नीम की पत्ति जलाकर घर में उसका धुँआ करने से भी नेगेटिव ऊर्जा दूर होती है.

आप जब भी पौछा लगाते है तो उसमे थोडा सा नमक डाल कर पौछा लगाये ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाती है. नमक का इस्तेमाल करते समय नमक नीचे नहीं गिरना चाहिए, नमक का नीचे गिरना अशुभ होता है.

सुबह के समय घर के अन्दर सूर्य की किरणें आना शुभ माना जाता है सूर्य की किरने घर में आने से बुरी शक्तिया नष्ट हो जाती है घर में खुशहाली बनी रहती है.

घर के वॉशरूम जैसे स्थान पर नकारात्मक शक्तियां अधिक बलवान होती हैं. टायलेट में कांच के बाऊल में क्रिस्टल साल्ट (दरदरा नमक) भर कर रख दें, 15 दिन बाद बदल दें, पहला टायलेट के सिंक में डाल दें. उसके बाद बदलते रहें.

 

सप्ताह में इस दिन बिलकुल भी न करें ये काम, वरना पड़ेगा पछताना

घर के मुख्य द्वार को ऐसे सजाये की दुःख कभी दस्तक नहीं दे

लकड़ी की ये बांसुरी करती है घर की सारी समस्याओं का अंत

किसी भी व्यक्ति के सम्पूर्ण जीवन के बारे में ऐसे करें पता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -