गूगल पर गलती से भी मत सर्च करना ये कीवर्ड्स
Share:

गूगल ये वो इंजन है जो हमारे लिए सिक्स सेन्स का काम करता है मतलब हमे जो भी जानकारी चाहिए होती है वो गूगल पर मिलती है हमे जो भी सर्च करना हो हम गूगल पर कर लेते है लेकिन कई चीज़े ऐसी भी होती है जो हमे गूगल पर सर्च नहीं करना चाहिए। जी हाँ कई ऐस चीज़े जो हम गूगल पर सर्च कर लेते है लेकिन हमे नहीं करना चाहिए। अब वो क्या है उसे जानने के लिए इस वीडियो को देखते रहिए।

1. कभी भी आप जब खाने की चीज़ो को सर्च करे तो उसमे कैंसर लगाकर कभी सर्च मत करना क्योंकि गूगल ये मानता है की कैंसर तम्बाकू से होता है तो वहीं कॉफी से भी होता है। जी हाँ गूगल के अनुसार दुनिया में दो ही तरह की चीज़े है आधी से कैंसर होता है और आधी से कैंसर ठीक होता है। और कभी कभी तो गूगल ये कह देता है की कैंसर जैसी कोई बिमारी है ही नहीं।

2. गूगल को कभी भी डॉक्टर नहीं समझना चाहिए, मतलब की कभी भी उसपर ये लिखकर नहीं सर्च करना चाहिए की आपको जो बीमारी हुई है उसका इलाज क्या है। कई लोग ऐसे होते है जो अपनी बिमारी के लक्षण लिखकर गूगल सर्च कर लेते है लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि गूगल कितना भी सिक्स सेन्स लगा ले वो एक क्वालिफाइड डॉक्टर नहीं बन सकता है।

3. गूगल पर आतंकवादी ना बने हमारा मतलब है कि गूगल पर कभी भी बम बनाने का तरीका ना सर्च करे क्योंकि इस तरह के कीवर्ड्स सर्च करने वालो की लिस्ट पुलिस के पास होती है जो आपको कभी भी पकड़कर ले जा सकते है।

4. गूगल से कभी भी ये सवाल मत करना कि हाउ टू अबो्र्ट अ चाइल्ड, वरना गूगल खींचकर एक थप्पड़ मार सकता है, वैसे ऐसा नहीं है हम मजाक कर रहें है लेकिन गूगल पर कभी भी ये कीवर्ड नहीं सर्च करना चाहिए क्योंकि गूगल द्वारा बताए गए उपाय आपके लिए हानिकारक और जानलेवा हो सकते है। इस वर्ड को दुनिया में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है जो नहीं किया जाना चाहिए।

5. गूगल बाबा है और बाबा पोर्न देखने से मना करते है हालाँकि पोर्न देखना गलत नहीं है लेकिन गूगल पर चाइल्ड पोर्न सर्च करना गलत है। गूगल पर चाइल्ड पोर्न लिखकर कई लोग सर्च करते है जो गलत है। कानूनों की माने तो ये लीगली भी गलत है क्योंकि कानून के अनुसार चाइल्ड पोर्न बनाना और देखना दोनों ही गलत है इस तरह के वीडियो देखने वालो के आईपी को ट्रेस कर उन्हें जेल में बंद किया जाता है।

6. अब आखिरी और अंतिम चीज़े जो है वो है गूगल अरे मतलब गूगल पर गूगल नहीं सर्च करना चाहिए बहुत से ऐसे लोग है दुनिया में जो क्रोम पर गूगल लिखकर सर्च करते है और सोचते है इससे रिजल्ट सही आएगा लेकिन अगर आप यूआरएल लिखने वाली जगह पर भी अपनी समस्या लिखेंगे तो वो भी आपको रिजल्ट वहीँ देगा जो गूगल देता है तो मेरी मानिए तो गूगल पर गूगल लिखकर तो ना सर्च करना।

खैर ये थे वो कीवर्ड्स जो अगर आप गूगल पर सर्च करते है तो आपको नुकसान हो सकते है बाकी तो आप खुद समझदार है कि क्या सर्च करे और क्या नहीं।

चलते शो में बच्चे को दिया जन्म, विश्व भर में चर्चा

सेक्स करते हुए ये लेडी डॉक्टर करती है मरीजों का इलाज

गाली देने से आपको भी होंगे ये फायदे इसलिए दे खुलकर गालिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -