डॉक्टर्स की लापरवाही ने ली 4 वर्षीय मासूम की जान, जानिए पूरा मामला
डॉक्टर्स की लापरवाही ने ली 4 वर्षीय मासूम की जान, जानिए पूरा मामला
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में एक 4 वर्षीय बच्ची की मौत होने पर घरवालों ने खूब हंगामा किया तथा डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन देने का इल्जाम लगाया। ये मामला, मधेपुरा नगर परिषद के वार्ड नंबर 11 का है। यहां फरीदाबाद निवासी मोहम्मद जसीम की 4 वर्षीय बेटी रुख्शाना खातून की तबियत बिगड़ गई थी। घरवालें उसे उपचार के लिए मधेपुरा ले गए थे तथा उसका उपचार किया या था। मगर, बच्ची की आज फिर तबियत बिगड़ने के पश्चात् परिजन उसे एक इंजेक्शन दिलवाने के लिए पुरानी बाजार स्थित बिहार में मेडिकल ले गए। इंजेक्शन लगते ही बच्ची की मौत गई। तत्पश्चात, आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने खूब बवाल काटा तथा सड़क का जाम कर दिया। 

लोगों ने आरोप लगाया कि बच्ची को केवल सर्दी-जुकाम ही था। बिहार मेडिकल में इंजेक्शन देते ही उसकी मौत हो गई। हालांकि, मौके पर मथेपुरा थाने की पुलिस पहुंची। उन्होंने लोगों को समझाया बुझाया तथा जाम ख़त्म करवा दिया। मगर इसी बीच, अपराधी (बिहार मेडिकल के मालिक और) दुकान बंद कर गायब हो गए हैं। 

वही बिहार के सुपौल एक दूसरी घटना सामने आई है यहां एक ग्राहक इसलिए अपने दोस्त के साथ मिलकर कपड़े की दुकान को आग लगा दी, क्योंकि उसे पसंद जींस नहीं दिखाई। आग लगाने के पश्चात् अपराधी भागने लगे, तभी गांव के लोगों ने उनमें से एक को पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना करजाइन थाना क्षेत्र के बायसी पंचायत के दहगामा चौक वार्ड नंबर तीन में हुई। 

'500 करोड़ का घपला हुआ, अफसर कहें उनकी कोई गलती नहीं', मंत्री रामदास का फूटा गुस्सा

टीपू सुल्तान की मूर्ति पर क्यों मचा है घमासान ? जानें कांग्रेस-भाजपा की अलग-अलग थ्योरी

बेटी से सुसाइड नोट लिखवाकर शख्स ने कर डाला क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -