प्यार में ऐसी दीवानी हो गई डॉक्टर कि रचा लिया सफाई कर्मचारी से निकाह
प्यार में ऐसी दीवानी हो गई डॉक्टर कि रचा लिया सफाई कर्मचारी से निकाह
Share:

कहा जाता है प्यार अँधा होता है और वह जात-पात, अमीरी-गरीबी और उम्र नहीं देखता है। वैसे इस बात का उदाहरण हर दिन देखने को मिलता है और हाल ही में भी देखने को मिला है। जी दरअसल यह उदाहरण पाकिस्तान में देखने को मिला है, जिसकी चर्चा अब दुनियाभर में हो रही है। हुआ यूँ कि यहां एक महिला डॉक्टर को सफाई कर्मचारी से ही प्यार हो गया और महिला डॉक्टर ने ही उसे प्रपोज किया था। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। वहीं बाद में दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी रचा ली।

 

जी हाँ और ऐसा बताया जा रहा है कि यह शादीशुदा जोड़ा ओकारा जिले के दीपालपुर का रहने वाला है। जी हाँ और सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सफाई कर्मचारी का नाम शहजाद है, वहीं महिला डॉक्टर का नाम किश्वर साहिबा है। खबरों के मुताबिक दोनों ने एक यूट्यूब चैनल भी बना रखा है, जिसका नाम किश्वर विलेज व्लॉग है। जी हाँ और इस चैनल पर वे तरह-तरह के वीडियोज बनाकर शेयर करते रहते हैं।

खरबों के मुताबिक जब उन्होंने शादी की थी, तब ‘मेरे पाकिस्तान’ नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा उनका एक इंटरव्यू भी लिया गया था, जिसमें शहजाद ने बताया था कि 'उसने कभी सोचा ही नहीं था कि उसकी जिंदगी में कोई डॉक्टर हमसफर बनकर आएगी।' वहींकिश्वर साहिबा यानी डॉक्टर ने बताया कि, 'उन्हें शहजाद की पर्सनैलिटी काफी अच्छी लगी थी, वे हमेशा सिर नीचे करके उनसे बातें करते थे। उन्हें शहजाद को देख कर ऐसा लगा ही नहीं कि वे सफाई कर्मचारी या फिर चाय बनाने का काम करते हैं।'

केरल के आवारा कुत्तों का बेहद अहम मामला सुन रही सुप्रीम कोर्ट, 28 सितम्बर को देगी आदेश

'गुम है किसी के प्यार में' से कटा इस स्टार का पत्ता, नाम जानकर लगेगा झटका

शतक का सूखा खत्म करने के बाद विराट कोहली ने कही दिल की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -