नर्स को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया गया डॉक्टर

Oct 27 2020 03:01 PM
नर्स को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया गया डॉक्टर

अहमदाबाद: गुजरात के नवसारी के सरकारी अस्पताल में काम करने वाली एक नर्स को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में अस्पताल के प्रभारी सिविल सर्जन सहित 3 लोगों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि फरार चल रहे अस्पताल के दो अन्य कर्मचारियों की खोजबीन की जा रही है। 

वेजलपोर थाने के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि अस्पताल के कोरोना वार्ड में काम करने वाली नर्स की लाश 21 अक्टूबर को गुजरात में अपने परिजनों के घर पर फंदे से लटकी हुई पाई गई। पुलिस उपाधीक्षक एस जी राणा ने कहा कि कथित तौर पर नर्स के लिखे गए एक पत्र और उसकी मां की शिकायत के आधार पर प्रभारी सिविल सर्जन, महिला के पति और सास को सोमवार रात कस्टडी में लिया गया। कोरोना की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अस्पताल की मुख्य नर्स और ऑपरेशन थिएटर के प्रभारी की खोजबीन जारी है । 

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सिविल सर्जन पर नर्स का यौन उत्पीड़न करने का इल्जाम है। अस्पताल के दो अन्य कर्मियों पर आरोप है कि अपनी नौकरी बरक़रार रखने के लिए उसने महिला को ऐसा करने के लिए विवश किया। महिला के पति और सास पर दहेज की मांग करने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप है।

अप्राकृतिक दुष्कर्म मामले में तीसरी बार जेल भेजा गया मौलवी साकिब, FB पर युवक को झांसा देकर बनाया शिकार

फरीदाबाद: ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Justicefornikita, जानिए क्या है मामला

इस्लाम ना स्वीकारने पर युवती की सरेआम हत्या, परिजन बोले- दोषी का एनकाउंटर हो