इस्लाम ना स्वीकारने पर युवती की सरेआम हत्या, परिजन बोले- दोषी का एनकाउंटर हो
इस्लाम ना स्वीकारने पर युवती की सरेआम हत्या, परिजन बोले- दोषी का एनकाउंटर हो
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज के सामने बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा के क़त्ल का मामला अब धार्मिक रंग ले चुका है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि यदि उनकी बेटी समुदाय विशेष की होती तो उसे इंसाफ मिल जाता। छात्रा निकिता के परिवार वालों ने मंगलवार सुबह से ही सोहना मेन रोड, सेक्टर-23 स्थित अपना घर सोसायटी के सामने चक्का जाम कर रखा है।   

परिवार वालों की मांग है कि आरोपियों का एनकाउंटर कर उनकी बेटी को इन्साफ दिलाया जाए। उनका कहना है कि जब वीडियो में सब स्पष्ट है कि आरोपी ने ही क़त्ल किया है तो उसे फ़ौरन सजा क्यों नहीं दी जा रही। हम न्याय के लिए 15 साल तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि, कैसी लचर कानून व्यवस्था है जहां दिन दहाड़े एक लड़की की हत्या कर दी जाती है। इतनी हिम्मत कहां से आ रही है इन जानवरों में? हरियाणा सरकार से अपील करती हूं इस दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दिलाएं।

वहीं, निकिता के परिवार वालों का कहना है कि यदि हमारी बेटी दूसरे समुदाय की होती तो यहां फ़ौरन सभी प्रशासनिक अधिकारी जुट जाते और हमारी बच्ची को न्याय मिल जाता। किन्तु हमारी बच्ची उस समुदाय से नहीं है इसलिए कोई सुध लेने वाला नहीं है।  परिजनों का आरोप है कि क़त्ल का आरोपी तौसीफ जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन (इस्लाम में) करवाना चाह रहा था। ऐसा करने में नाकाम रहने के बाद उसने पहले अपहरण करने की कोशिश की और नाकाम रहने पर लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी।

पाकिस्तान में दो बहनों के साथ सामूहिक बलात्कार के 15 आरोपी हुए गिरफ्तार

नाबालिग बेटे की कस्टडी के लिए HC में महिला ने दायर की याचिका

पिता की क्रूरता अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -