कोरोना काल में इस डॉक्टर के डांस ने मचाया धमाल

कोरोना काल में इस डॉक्टर के डांस ने मचाया धमाल

इस समय कोरोना काल चल रहा है और डॉक्टर्स की हालत कुछ ठीक नहीं है। आप देख रहे होंगे डॉक्टर्स दिन रात मेहनत कर रहे हैं और अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। वैसे इस बीच कई डॉक्टर्स और नर्स के वीडियो वायरल हुए हैं जो कोविड19 के हालतों में भी खुद को खुश रखने के लिर और अपने मरीजों को खुश रखने के लिए कुछ ना कुछ ख़ास कर रहे हैं। इस बीच कुछ डॉक्टर्स के डांस वाले वीडियो भी वायरल हुए हैं जो आपने देखे होंगे।

अब इसी बीच एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो डॉ। सईद फैजान अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं कैप्शन में वह लिखते हैं, ‘मिलिए मेरे कोविड ड्यूटी कॉलिग डॉ। अरूप सेनापति से जोकि सिलचर मेडिकल कॉलेज असम में ईएनटी सर्जन हैं। वो कोविड मरीजों को खुश रखने के लिए उनके सामने डांस कर रहे हैं।’ आप सभी को हम यह भी बता दें कि न्यूज लिखे जाने तक इस वीडियो को 502K व्यूज मिल चुके थे।

इस वीडियो में डॉ। साहब पीपीई किट पहनकर ही डांस कर रहे हैं। वहीं न्यूज लिखे जाने तक इस वीडियो को 32।5K यूजर्स ने पसंद किया। इसके अलावा 7।6K रिट्वीट भी मिल चुके हैं। इस समय इस वीडियो पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कोई इसे बेहतरीन बता रहा है तो कोई इसे दिल छू लेने वाला वीडियो कह रहा है। वैसे तनावभरे इस कोरोना काल में तनाव से दूर रहना बहुत जरूरी है और इसके लिए यह वीडियो काफी कारगार है।

बहुत प्रेरणादायक है इन अम्मा की कहानी

आपने सुना क्या ढिंचैक पूजा का नया गाना?

क्या आप जानते हैं दुनिया के आंठवे महाद्वीप के बारे में?