आपने सुना क्या ढिंचैक पूजा का नया गाना?

आपने सुना क्या ढिंचैक पूजा का नया गाना?

सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम… आप सोच रहें होंगे हम यह क्या कह रहें हैं। । ।

 

तो हम आपको बता दें कि यह है नया गाना जिसे लेकर आईं हैं ढिंचैंक पूजा। ढिंचैंक पूजा हर बार अपने गाने में कुछ ऐसा लेकर आती हैं जिसे सुनकर दिमाग का दही हो ही जाता है। वैसे आप जानते ही होंगे कि पूजा संगीत की अनोखी विधा के लिए पॉपुलर हुई हैं आज उनके संगीत को हर कोई सुनता है भले ही वह उसे पसंद करे या न करे। ऐसा कहा जा सकता है कि उनकी आवाज में जादू तो नहीं है, लेकिन हाँ उनकी आवाज में वो दर्द जरूर है जिसे सुनकर अच्छे-अच्छों के कान खड़े हो जाते हैं! इस समय कोरोना काल चल रहा है और इस कोरोना काल वाली जिंदगी पर पूजा ने नया गाना ‘रोज रोज का काम’ बनाया है।

वैसे आप इस गाने को यहाँ सुन सकते हैं। कई लोगों ने इस गाने को सुना है और अपने रिएक्शन दिए हैं। जी दरअसल पांच दिन पहले पूजा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘नया गीत ‘रोज रोज का काम’ रिलीज हो चुका है पूरा वीडियो यूट्यूब पर मिलेगा।’ इस समय इस वीडियो को इंस्टा पर तीन हजार लाइक्स और यूट्यूब पर 85 हजार से ज्यादा व्यूज ही मिले हैं। आइए दिखाते हैं लोगों के रिएक्शन।

 

वीडियो शेयर कर सारा गुरपाल ने की अपने अनफेयर एव‍िक्शन पर बात

नवरात्रि में इन चीजों का रखे विशेष रूप से ध्यान

जम्मू कश्मीर: बस में जा घुसी तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल, बाइक सवार की दर्दनाक मौत