Video : रास्ता रोक कर ये डॉक्टर करने लगा लड़कियों को चेक
Share:

आजकल प्रैंक का ज़माना है और हर कोई प्रैंक करना चाहता है जिसके चलते सभी का मनोरंजन भी हो जाता है. प्रैंक बनाने वाले यूट्यूब पर भी काफी बढ़ते जा रहे हैं. कुछ यूट्यूब चैनल तो ऐसे भी हो गए हैं जो सिर्फ प्रैंक वीडियो ही बनाते हैं. तो आपने भी देखे होंगे कई बार ऐसे ही फनी वीडियो. जितने भी वीडियो देखे होंगे उनमे से एक और वीडियो हम लेकर आये हैं आपके लिए.

तो ज़रा सोचिये क्या हो जब आप कहीं जा रहे हो और आपको कोई रास्ते में रोक कर ये कहे कि आपकी किडनी की ज़रूरत तो आप एक किडनी दे दीजिये. इसके बदले आपको जितना पैसा चाहिए उतना मिलेगा. तो क्या करेंगे आप. कुछ समय सोचेंगे या फिर सीधे मना ही कर देंगे. हालाँकि अधिकतर लोग यही सोचते हैं कि जिसे जानते पहचानते नहीं है उसे अपनी किडनी कैसे दे दे.

यही सोच इस दुनिया में सभी की और आप भी कहीं ना कहीं यही सोचते होंगे. इसी पर बना के वीडियो लेकर आये हैं हम जिसे देखकर आप भी हँसेंगे. जी हाँ, ये एक फनी वीडियो है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो के बारे में बता दे कि ये वीडियो यूट्यूब चैनल So Effin Cray ने शेयर किया है जिसे अब तक कई सारे व्यूज मिल चुके हैं. आइये देखते हैं हम सब मिल कर.

Video : ज्यादा दारू पीने का नतीजा कभी कभी कुछ ऐसा ही होता है

Funny Video : रोड क्रॉस करना कोई चीन से सीखे

इस आदमखोर मछली से जानवर क्या इंसान भी नहीं बच सकते है, क्या आप जानते है इसके बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -