शर्मनाक! कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर गाड़ी से घसीटता दिखा डॉक्टर, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

पिछले कई दिनों से कुत्ते को लेकर कई तरह की खबरें आ रहीं हैं जो सोशल मडिया पर वायरल हो रहीं हैं। जी हाँ और इसकी वजह है कुत्तों का इंसानों पर आक्रमण। जी दरअसल कई दिनों से देश के हर कोने से कुत्ते द्वारा इंसानों पर किए गए हमले की खबरें आ रही है और अब लोग इन जानवरों से बदला ले रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर सड़कों पर घसीटता जा रहा है।

आप देख सकते हैं करीब 13 सेकेंड का यह वीडियो किसी को भी विचलित करने वाला है। इस वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक सफेद रंग की कार आगे-आगे चल रही है और उसके पीछे एक कुत्ता दौड़ रहा है। इस वीडियो में जब आगे बढ़े तो पता चला गाड़ी में बैठे ड्राइवर ने कुत्ते के गले में रस्सी बांध रखी है और वह गाड़ी ड्राइव करते हुए उसे खींच रहा है और उसके सामने से गुजर रही एक बाइक सवार ने इस घटना को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में बतौर प्लास्टिक सर्जन तैनात डॉ. रजनीश गालवा शहर की सबसे पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर में रहते हैं। और यह कुत्ता डॉक्टर गालवा के घर में अक्सर घुस जाता था। ऐसे में बीते रविवार दोपहर भी वह उनके घर में घुसा और डॉक्टर ने रस्सी कुत्ते के गले में बांध दी। उसके बाद उन्होंने रस्सी को अपनी कार में बांध दिया और गाड़ी दौड़ाने लगे। बताया अजा रहा है बेचारा कुत्ता कार के पीछे भागता रहा और रफ्तार तेज होने के कारण वह बीच-बीच में सड़क पर घिसट भी रहा था। इससे उसके पूरे शरीर में जख्म हो गए।

हालाँकि इस वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है दोषी लड़के पर तत्काल कार्रवाई की मांग की जा रही है। कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया इस पर दी है और कई लोगों का कहना है यह गलत है। हालाँकि आपकी इस पर क्या राय है हमे जरूर बताएं ?

इस गाँव में होती है 30 लाख सांपों की खेती, वजह सुनकर उड़ जाएंगे होश

होटल से इन चीजों को घर ला सकते हैं आप, नहीं लगेगा चोरी का इल्जाम

15 साल के बच्चे से छीना मोबाइल तो किया ये कारनामा, रोती हुई माँ का वीडियो वायरल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -