क्या आप जानते है गूगल की ये खास ट्रिक
क्या आप जानते है गूगल की ये खास ट्रिक
Share:

गूगल सर्च इंजन सबसे लोकप्रिय सर्च इंजन है जो इंडिया सहित पूरी दुनिया में सबसे अधिक इस्तेमाल भी किया जा रहा है. यह एक विशाल महासागर की तरह है इसमें कई अजूबे होते हैं, इसमें से कुछ हम जानते हैं और कुछ हमारी समझ और कल्पना से परे हैं. यहां हम आपको GOOGLE की पांच रोचक ट्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अद्भुत और लेटेस्ट है...

बहुत से लोग इंटरनेट के बिना अकेले रहते समय कैसे टाइमपास करने वाला है, यह प्रश्न शायद कई लोगों के मन में होने वाला है. लेकिन आपको चिंता करने की आवश्यकता  नहीं है, क्योंकि गूगल ने एक शानदार तरीका ढूंढा है. जब आपका इंटरनेट कनेक्शन नहीं होता है, तब गूगल का ऑफलाइन डायनासोर गेम आपको टाइमपास करने के लिए पेश किया जा चुका है. यह खेल आपको अपने ब्राउजर पेज पर खेलने की सुविधाभी प्रदान कर रहा है. आप इसे खेलने के लिए सिर्फ उस पेज पर क्लिक करें जहां आपका इंटरनेट कनेक्शन नहीं होता है.

सर्च बार में "Askew" टाइप करें, एंटर दबाएं और आपका पेज एक तरफ टिल्ट होने वाला है. लेकिन चिंता न करें, स्क्रीन में कोई परेशानी नहीं आई है. बस टेक्स्ट नीचे की तरफ झुके हुए दिखाई दे रहे है. नए पेज पर जाते ही यह ठीक होने वाला है. अपने वेब ब्राउजर में "Google Orbit" टाइप करें और सर्च पर क्लिक करें. अपने सर्च के पहले परिणाम में "Google Sphere - Mr. Doob" टिप्पणी मिलने लगी है. इस पर क्लिक करने से आपका होम पेज एक गोलाकार बुनियादी स्थिति में आने वाकला है, जहां आप अपने माउस को ले जाकर पृथ्वी के चारों ओर घूम सकते हैं. यह आपको एक दिलचस्प इंटरेक्टिव अनुभव प्रदान करने का काम करते है.

आपका ये डिवाइस बन सकता है आपके लिए घातक

OnePlus Pad की कीमत ने किया हर किसी को हैरान, जानिए क्या है इसमें खास

Xiaomi को टक्कर देने के लिए आ रहा शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसका नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -