क्या आप जानते हैं रामदेव बाबा की हर्बल जीन्स के बारे में
क्या आप जानते हैं रामदेव बाबा की हर्बल जीन्स के बारे में
Share:

बाबा रामदेव नाम तो सुना ही होगा आपने !! बाबा रामदेव का योग से शुरू हुआ सफर अब करोड़ो के बिजनेस में बदल चुका है। आयुर्वेदिक दवाइयों, खाने-पीने और घरेलू सामान के बाद बाबा रामदेव अब कपड़ों के मार्केट में भी उतर रहे हैं। वे जल्द ही 'परिधान' नाम से कपड़ों का ब्रांड शुरू करने वाले हैं। जल्द ही इस ब्रांड के जींस और फॉर्मल कपड़े मार्केट में बेचे जाएंगे। देरी किस बात की आप भी तैयार हो जाए जीन्स लेने के लिए।

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है अलग-अलग डिजाइन की जींस - बाबा रामदेव के 'स्वदेशी जींस' लॉन्च करने की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। लोगों ने अलग-अलग डिजाइन और फॉर्मेट की जींस और अन्य हर्बल चीजें शेयर करते हुए बाबा का मजाक उड़ाया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने घास, फूल और तिलक लगी हुई जींस शेयर करते हुए लिखा कि ऐसी होगी बाबा रामदेव की हर्बल जींस।

कैसे आया जींस लॉन्च करने का आइडिया - बाबा रामदेव के मुताबिक उनके फॉलोअर्स उन्हें पतंजलि योग कपड़े लाने के लिए कह रहे थे। उनके बाद उन्होंने विचार किया कि क्यों नहीं सभी के कपड़ों के लिए 'परिधान' शुरू किया जाए। बाबा रामदेव का मानना हे कि अगर हम हमारे देश में आर्थिक आजादी लाने के लिए लड़ाई कर रहे हैं तो हमें कपड़ों के मार्केट में भी होना चाहिए।

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

आखिर कैसे रहती है वैश्याएँ, देखिए यहाँ तस्वीरें...

दुनिया के ऐसे देश जहां रेप करने पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -