क्या आप भी घर बैठे पाना चाहते है 5g सिम तो करें काम
क्या आप भी घर बैठे पाना चाहते है 5g सिम तो करें काम
Share:

बीते कई माह से इंडिया में  5G सर्विसेज के रोलआउट की खबरें सुनने के लिए मिल रही है और आधिकारिक तौर पर भी सरकार और टेलीकॉम कंपनियों से बयान भी आने लगे है। जियो (Jio) की तरफ से भी अनाउन्समेंट पेश ही किया जा चुका है कि दिवाली तक वो 5G सेवाओं को जारी करना जल्द ही शुरू करने वाले है। कहा जा रहा है कि अगर आप जियो यूजर हैं और 5G सर्विसेज को एन्जॉय करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की हो सकती है। यहां जानें कि जियो 5G सिम (Jio 5G SIM) को आप किस तरह घर पर डिलीवर करा सकते हैं।। 

Jio 5G SIM पाने के लिए फॉलो करें ये प्रोसेस: यदि आप एक JIO यूजर हैं और आप जियो 5G सिम कार्ड घर बैठे लेने चाह रहे है तो उसके लिए आपको एक बेध आसान प्रोसेस अपनाना पड़ेगा। सबसे पहले रिलायंस Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और फिर वहां दिए 'गेट जियो सिम' के विकल्प पर क्लिक कर दें। अब अपना नाम और अपना फोन नंबर रजिस्टर करें और उसके बाद दिए फॉर्म की डिटेल्स को सही तरीके से भरें। फॉर्म के फिल हो जाने के उपरांत आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी (OTP) भेजा जाएगा। अब, आपसे पूछा जाएगा कि आप एक प्रीपेड सिम कार्ड लेना चाहते हैं या फिर आप पोस्टपेड को चुनते हैं। 

ऐसे करवाएं सिम कार्ड की होम डिलीवरी: सारी डिटेल्स भरने और प्रीपेड और पोस्टपेड के बीच चुनाव करने के उपरांत वेबसाइट पर आपसे पूछा जा सकता है कि सिम कार्ड को किस पते पर डिलीवर कराना चाहते हैं आप। अपना एड्रेस डालें और ध्यान रहे कि ये वही एड्रेस होना चाहिए जो आपके आधार कार्ड पर हो।  जिसके उपरांत  आपके पास आसानी से घर पर सिम कार्ड डिलीवर किया जाएगा। इस तरह, एक बेहद आसान तरीके से आप 5G सिम की डिलीवरी घर पर करवा सकते हैं। 

'बेरंग' हुआ Google, जानिए क्यों?

फ्लिपकार्ट के बाद अब अमेज़न ने शुरू की स्मार्टफोन की सेल

JIO ने पेश किया अब तक का सबसे शानदार प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -