फ्लिपकार्ट के बाद अब अमेज़न ने शुरू की स्मार्टफोन की सेल
फ्लिपकार्ट के बाद अब अमेज़न ने शुरू की स्मार्टफोन की सेल
Share:

जल्द ही शुरू होने वाली है। कंपनी इस माह ही नई सेल शुरू करने जा रही है, जिसमें आपको कई आकर्षक डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हर वर्ष सितंबर/अक्टूबर माह में Great Indian Festival Sale आती है। ये कंपनी की एनुअल सेल्स में से एक है, इसमें कई बड़े डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे है। 

इस सेल से पहले कंपनी ने Kickstarter Deals को लाइव किया जा चुका है। भले ही Amazon ने अभी तक सेल डेट की घोषणा कर दी है, लेकिन आप किकस्टार्टर सेल का लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं इस Kickstarter Sale और Amazon Sale में क्या कुछ खास होने वाला है। 

Amazon Sale से जुड़ी खास बातें: Great Indian Festival Sale में आपको कई आकर्षक डिस्काउंट दिया जाने वाला है। यहां आप टीवी से लेकर स्मार्टफोन तक को अफोर्डेबल प्राइस भी खरीद सकते है। वहीं Kickstarter सेल के बारें में बात की जाए तो इसमें आपको चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर ऑफर भी दिया जा रहा है। कंपनी ने इसकी माइक्रो साइट लाइव कर दी है जिस पर जाकर आप ऑफर्स को चेक कर सकते हैं। 

Kickstarter Sale में आप Oppo A54 को 9,891 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते है। जिसके साथ साथ Realme 50i पर भी डिस्काउंट  भी दिया जा रहा है। Redmi 9 Activ पर भी ऑफर है। सेल में होम अप्लयांस पर भी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यहां से आप 11490 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्रिज खरीद सकते है। इस पर EMI ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है।

Amazon Sale में मिल रहे कार्ड ऑफर: इस सेल में आपको SBI कार्ड पर ऑफर दिया जाने वाला है। यदि आपके पास SBI कार्ड है तो आप Kickstarter Deals और Amazon Great Indian Festival Sale में 10 परसेंट इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा पाएंगे। इस डिस्काउंट को लेकर कुछ शर्तें भी हैं। 

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मोबाइल फोन कैटेगरी में डिस्काउंट के लिए आपको कम से कम 5000 रुपये की शॉपिंग करना होगा । वहीं सेल में एक कार्ड पर आपको मैक्सिमम 1750 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ कंज्यूमर्स 1500 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट 30 हजार रुपये से अधिक की खरीद पर पा सकते हैं। 

ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब FB और INSTA की तरह कर पाएंगे ये काम

अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने के लिए आया नया सरकारी APP

इन स्मार्टफोन पर मिल रही है बंपर छूट, आज ही ले आएं अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -