ये ताला खोल देगा आपकी किस्मत

कभी-कभी आपने देखा होगा कि अगर आपका दोस्त आपसे ज्यादा सफलता प्रपाप्त कर लेते है तो हम अपनी किस्मत को बुरी तरह से कोसते है साथ ही भगवान को भी नहीं छोड़ते है. लेकिन हम ये  नहीं सोचते है कि आपके दोस्त किस तरह मेहनत करके आगे बढ़ रहे है.अगर आपको अधिक मेहनत करने के बाद भी मुकाम नहीं मिल रहा है तो

शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय दिए गए है कि जिनका इस्तेमाल कर आप अपनी किस्मत के ताले खोल सकते है. और अपनी लाइफ में हर खुशी के साथ आगे बढ़ सकते है.

1-इस उपाय को शुक्रवार और शनिवार के दिन करें, क्योंकि ये दिन सबसे अच्छे दिन माने जाते है. इस दिन किसी दुकान से जाकर एक स्टील का ताला लेकर आए, लेकिन इस बात का जरुर ध्यान रखें कि ताला को लेते वक्त न खुद उसे खोले न दुकानदार को खोलने दे. बस उसे खरीदकर घर ले आए. इसके बाद रात के समय जहां पर आप सोते है वहां पर इस ताले को रख लें.

2-इसके बाद दूसरे दिन यानी शनिवार के दिन सुबह जल्दी उठकर अपने नित्य कामों से निवृत्त होकर स्नान करें और किसी मंदिर या फिर आप जिस धर्म को मानते हो और पूजा-पाठ करते हो. उस जगह जाकर उस ताले को रख दें.

3-अब आप वापस आप घर आ जाए और उस दिन का इंतजार करिए जब कोई उस ताले को खोल दें. वैसे ही आपकी किस्मत के ताले खुल जाएगें. माना जाता है कि जब कोई इस ताले को खोल देता है तो उसके साथ ही आपकी किस्मत भी खुल जाती है.

जाने क्यों करते है पूजा में तांबे के बर्तनों...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -