कुछ इस तरह से करें सर्दियों में होंठों की देखभाल
कुछ इस तरह से करें सर्दियों में होंठों की देखभाल
Share:

सर्दी के मौसम में होंठो का खास ख्याल रखना पड़ता है नहीं तो होंठ रूखे हो जाते है, इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ खास तरीके जिनके जरिये आप सर्दी के मौसम में होठों की खास देखभाल कर सकते है.

आप सर्दियों में रोज सोते वक्त रात को नाभि में तेल डालें, इससे आपके होंठ नहीं फटेंगे व काले भी नहीं होंगे, यह एक अचूक उपाय है व होंठों की खूबसूरती का गंहरा राज़ भी, यकींन नहीं तो आप स्वयं आज़माकर देख लीजिए. सर्दियों के मौसम बाहरी तरफ़ नींबू के छिलके में मलाई लगाकर हल्के हाथों से होंठों पर मलें ऐसा करने से होंठ चमक उठेगे साथ ही आपके होंठ गुलाबी व मुलायम हो जाएंगें.

हल्का गुनगुना घी होठों पर लगाए ये होंठो के रूखेपन को दूर करने में अति लाभदायक होता है. जहां तक हो सके दूसरों की लिपस्टिक इस्तेमाल न करें, साथ ही इस बात का ध्यान रखे सोते समय लिपस्टिक होंठों से उतारना न भूलें. सर्दियों के मौसम होठों पर ग्लिसरीन, मलाई, घी, तेल इत्यादि लगाते रहें, उन्हें रूखा न रहने दें.

ये भी पढ़े

बेसन के इस्तेमाल से चेहरे को बनाए खूबसूरत और जवां

इस तरह तैयार करे नेचुरल डाई और बालों को बनाये खूबसूरत

देखिये किस तरह बंदर पीछे पड़ गए हैं इस शख्स के, वायरल हो रहा वीडियो

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -