बालों को बांधते समय न करें ऐसी गलतियां
बालों को बांधते समय न करें ऐसी गलतियां
Share:

ज्यादातर महिलाएं जल्दी रहने के चककर में अपने बालों को किसी भी रबड़ बैंड से बांध लेती हैं या फिर जूड़ा बना लेती हैं, अगर आप भी कुछ ऐसा कर रही हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि ऐसा करना आपको मुश्किल में डाल सकता है. इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे है बालो को बांधने का सही तरीका.

 कुछ महिलाएं ऐसी होती है जो गीले बालों को ही बांध लेती है अगर आप भी यह गलती करते है तो जान लीजिये कि ऐसा करने से बालो को बहुत नुकसान होता है साथी बाल अधिक मात्रा टूटते है. इसलिए आप कोशिश करे कि बालो को गीले न बांधे और गीले बालो में कंघी का भी इस्तेमाल न करे.

साथ ही बालों को बांधते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि बाल किस चीज से बांध रहीं हैं, हो सके तो बालों को किसी ऐसी चीज से बांधें जिसमें किसी तरह की धातु का इस्तेमाल न किया गया हो हालांकि बालों को बांधने का सबसे अच्छा तरीका स्कार्फ है, बालो को बांधने के लिए आप स्कार्फ का इस्तेमाल करे इससे आपके बालों में एक अलग लुक आएगा और आप सबसे खूबसूरत नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

जानिए, व्रत में सेंधा नमक का सेवन क्यों किया जाता है

इन आहारों के जरिये बढ़ाये प्लेटलेट्स की संख्या

इस खास तरीके से करे ऑयली स्किन पर मेकअप

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -