नदी में जूते पहन कर जाने से हो सकती है आर्थिक तंगी
नदी में जूते पहन कर जाने से हो सकती है आर्थिक तंगी
Share:

अगर आप चाहते है कि आपके घर में हमेशा सुख-शांति, धन-समृद्धि रहे तो इसके लिए इन जगहों पर कभी भी जूता-चप्पल न रखें.  अगर आपने इन पवित्र जगहों पर जूते-चप्पल रखेगे तो आपको आर्थिक परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है. साथ ही गरीबी के हलात पैदा हो सकते है. इसलिए इन पवित्र जगहों पर जूते-चप्पल नहीं रखना चाहिए.

1-मंदिर में कभी भी जूते चप्पल पहन कर भूलकर भी प्रवेश नही करना चाहिए ऐसा करने से देवी - देवता नाराज हो जाते है. इसलिए मंदिर पर जूते-चप्पल पहनकर नहीं जाना चाहिए.

2-स्टोर घर में हम अन्न को रखते है और इस जगह जूते चप्पल का प्रयोग न करें ऐसा करने से आपके घर में कभी अन्न की कमी नही होगी. साथ ही देवी-देवता की कृपा बनी रहेगी.

3-देवी लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए कभी भी अपनी तिजोरी के आप-पास जूते चप्पल पहन कर न रहें और तिजोरी के आप-पास से निकलते समय भी जूते-चप्पल न पहनें. अगर आपने ऐसा किया त आपसे  माता लक्ष्मी रुष्ट हो सकती हो सकती है.

4-जूते चप्पल पहन कर कभी भी पवित्र नदी में स्नान नही करना चाहिए और ना ही कभी भी स्नान करते समय किसी चमड़े की वस्तु का प्रयोग करना चाहिए ऐसा करना पाप माना जाता है.

5-माना जाता है कि किचन हमारा देव के समान माना जाता है, क्योंकि यहां पर अन्न और अग्नि दोनों होता है. इसलिए इस जगह चप्पल पहन कर जाने से आपको कई परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है. साथ ही अन्न-धन की कमी हो सकती है. इसलिए यहां पर इस जगह जूते-चप्पल पहन कर न जाएं.

जाने क्यों भूल जाते है हम पिछले जनम की बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -