गलती से भी पर्स में न रखें ये चीज नहीं तो हमेशा खाली ही रहेगा आपका पर्स
गलती से भी पर्स में न रखें ये चीज नहीं तो हमेशा खाली ही रहेगा आपका पर्स
Share:

यदि इतना पैसा कमाने के बाद भी आपको पैसे की तंगी लग रही है या फिर पैसा आने के बाद भी उन पैसो का पता नहीं चल पा रहा हो, पैसे का घाटा हो रहा है तो इसका कारण आपका पर्स भी हो सकता है जी हाँ दोस्तों वास्तु शास्त्र के मुताबिक यदि आपका पर्स सही न हो तो आप पैसे के मामले में नुकसान में जा सकते है. इसलिए वास्तुशास्त्र के मुताबिक़ हम कुछ टिप्स लेकर आयें है. जिसको अपनाने के बाद आपका पर्स हमेशा पैसो से भरा रहेगा-

सबसे पहले आप अपने पर्स को चेक करिए की आपका पर्स कहीं से फटा हुआ तो नहीं है अगर पर्स फटा है तो उसे जल्द ही बदल दें फटे पर्स में पैसे रखने से धन लक्ष्मी रूठ जाती है.

कुछ लोग अपने पर्स में पुराने बिल, रसीद वगेरा रखें रेहते है इससे पर्स में पैसो का आना रुक जाता है शास्त्रों के मुताबिक़ पुराने कागज और राद्दियो पर राहू का प्रभाव जल्दी पड़ता है इसलिए जितनी जल्दी हो सके अपने पर्स से ये सब चीज़े निकाल दें.

पर्स में खाने पीने की वस्तु भी नहीं रखनी चाहिए, पर्स में दवाई गोली आदि मेडिसिन वगेरा भी नहीं रखनी चाहिए इससे बुरा असर पड़ता है.

पर्स में लोहे की वस्तुएं जैसे चाकू, ब्लेड, या चाबी आदि वस्तुएं नहीं रखनी चाहिए लोहे की वस्तुएं पर्स में रखने से नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है और इस कारण लक्ष्मी रुष्ट हो जाती है. पर्स को कभी भी खाली न छोड़े पर्स खाली रहने से उसमे दरिद्रता आ जाती है इसलिए कुछ न कुछ पैसे तो जरुर रखें.

क्या आपने भी देखा है सपने में कुछ ऐसा

इन लोगो की किस्मत मे कभी नहीं होती धन की कमी और मिलती है हमेशा सफलता

इन चार राशि वाली लड़कियों को ही बनायें अपना हमसफर

अगर आपको भी आते हैं ऐसे सपने तो आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -