अगर आपको भी आते हैं ऐसे सपने तो आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है
अगर आपको भी आते हैं ऐसे सपने तो आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है
Share:

सपने तो सभी देखते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं की सपने में हमें कई तरह के संकेतों का भी पता चलता है जो हमारे जीवन मे होने वाली गतिविधियों से सम्बधित होता है। आमतौर पर हम सब सपने देखकर उसे भूल जाते हैं लेकिन वास्तव में आपके हर सपने को कोई न कोई महत्व होता है जो आपके जीवन को प्रभावित करता है आज हम आपको एक ऐसे ही खास सपने के बारे में बताने जा रहे हैं जो की काफी महत्वपूर्ण होता है। अगर आप भगवान शिव के भक्त हैं तो जाहिर सी बात है की आप उनकी पूजा अराधना तो करते ही होंगे, और आपको उनसे जुड़े स्वप्न भी आते होेगे। अगर हाॅं तो यह आपके लिए बहुत ही खुशी की बात है की आपको भगवान शिव के सपने आते हैं यहां पर हम आपको भोले बाबा से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।  

यदि आपको स्वतप्न में भगवान शिव और माता पार्वती एक साथ सपने में दिखते हैं, तो इसका मतलब आपके ऊपर मां लक्ष्मी खुश हैं और धन की प्राप्ति होने वाली है। आपको कोई अच्छी खबर भी सुनने को मिल सकती है। यह स्वप्न बहुत ही शुभ माना जाता है।

यदि आपको सपने में भगवान शिव तांडव करते नजर आएं तो समझिए कि आपकी सालों की पुरानी समस्याओं का समाधान होने वाला है। या फिर आप खुद ही उन समस्यानओं का समाधान खोज लेंगे।

स्वप्न में शिवलिंग का दिखना बहुत ही शुभ होता है। इस तरह का स्वप्न का मतलब होता है कि यदि आप किसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं तो आपकी जीत सुनिश्चित है। जिस भी कार्य में आगे बढ़ेंगे आपको सफलता ही मिलेगी।

यदि भोले बबा का त्रिशूल आप स्वप्न में देखते हैं तो समझिए कि आपके जन्म, जीवन और मृत्यु की पीड़ा से गहरा संबंध होता है। यह एक अच्छा शगुन वाला सपना माना जाता है।

घर में आ रही परेशानी का एक मात्र कारण आपके घर की रसोई भी हो सकती है

घर के ये बर्तन जिनसे पैदा होती है धन की कमी

इस समय स्नान करने से मिलता है देवी देवताओ का आशीर्वाद

अगर नहीं हो रही आपकी भी शादी तो ना करें चिंता बस पढ़ें ये खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -