DMDK नहीं आएगी भाजपा के साथ
DMDK नहीं आएगी भाजपा के साथ
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु में भाजपा के साथ बड़े गठबंधन की संभावनाओं को डीएमडीके ने नकार दिया है। दरअसल इस राज्य में डीएमडीके ने अकेले ही चुनाव लड़ने का निर्णय किया है। इस बात की विधिवत घोषणा अभिनेता और नेता विजयकांत ने की। उन्होंने कहा कि 16 मई को होने वाले मतदान को लेकर व्यापक स्तर पर चुनाव प्रचार की तैयारियां की जा रही हैं।

 प्रत्याशियों का विभिन्न सीटों हेतु चयन होना शेष है। अभी इस बारे में विचार किया जा रहा है। किसी तरह की घोषणा फिलहाल नहीं की जा रही है। हां उनका दल भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगा बल्कि उनकी पार्टी अकेले ही विधानसभा के मैदान में लड़ेगी।

इस तरह की घोषणा के बाद डीएमके, भाजपा और चार दलों के ब्लॉक पीडब्ल्यूएफ की उम्मीदों पर पानी फिर गया है, जो डीएमडीके को अपने पाले में लाना चाहते थे। विजयकांत द्वारा पार्टी की महिला विंग की बैठक में भी इस संबंध में चर्चा की गई है। बता दे कि डीएमके, बीजेपी और पीपुल्स वेल्फेयर फ्रंट (जिसमें एमडीएमके, वीसीके, माकपा और भाकपा शामिल हैं) डीएमडीके को अपने साथ लाना चाहते थे।

डीएमडीके के अलग होकर चुनाव लड़ने से सीटों की गिनती पर असर हो सकता है। हालांकि निर्वाचन के दौरान एआईडीएमके, डीएमके कांग्रेस के गठबंधन, भाजपा, डीएमडीके और पीडब्ल्यूएफ के मध्य रोचक प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। उल्लेखनीय है कि डीएमडीके ने लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का साथ दिया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -