जोकोविच अस्ताना ओपन में हासिल की जीत
जोकोविच अस्ताना ओपन में हासिल की जीत
Share:

सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच ने करेन खाचानोव को 6-4, 6-3 से मात देकर अस्ताना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्थान बना लिया है किया जहां उनका सामना दानिल मेदवेदेव से होने वाला है। दूसरी वरीयता प्राप्त मेदवेदेव ने क्वार्टरफाइनल में राबर्टो बातिस्ता आगुट को 6-1, 6-1 से  करारी मात दी है । दूसरा सेमीफाइनल तीसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास और 5वीं वरीयता प्राप्त आंद्रे रूबलेव के मध्य होने वाला है। 21 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच ने प्री क्वार्टरफाइनल में नीदरलैंड के बॉटिक वैन डे जैंड्सचुल्प को 6-3, 6-1 से सीधे सेटों में पराजित किया था। दूसरी वरीयता प्राप्त मेदवेदेव ने प्री क्वार्टर में फिनलैंड के एमिल रुसुवुओरी को 6-3, 6-2 से मात दे दी है।

इसके पहले खबरें थी कि मैच के बाद सर्बियाई खिलाड़ी ने बोला है कि, ‘‘वासेक टूर पर मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है। हम एक दूसरे को कई वर्षों से जान रहे है। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खेलना कभी आसान नहीं होता जिसका आप बहुत सम्मान करते हैं और जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, लेकिन हम दोनों पेशेवर हैं और मैच जीतना चाह रहे है। आप इसे देख पाएंगे। मुझे लगता है कि टेनिस का स्तर वास्तव में ऊंचा था। खासकर पहले सेट और दूसरे सेट के अंत में। लड़ने का श्रेय उन्हीं को जाता है। उसकी फिर से वापसी देखकर अच्छा लग रहा है।''

रोम और विंबलडन में मिली जीत से उत्साहित 35 साल के जोकोविच को तीसरे टूर-स्तरीय खिताब की तलाश हैं। मौजूदा विंबलडन चैंपियन जोकोविच, एटीपी लाइव रेस टू ट्यूरिन में 15वें स्थान पर काबिज हो चुके है।

30 साल की उम्र में हुआ सारा का निधन, सदमे में है फैंस

Ind vs Pak: इस स्टार प्लेयर के बिना मैदान में उतरी टीम इंडिया, पाकिस्तान की पहली बैटिंग

आखिर क्या सोचकर ज़ाहिर खान ने किया था 'नक़ल बॉल' का अविष्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -