क्रोएशिया में प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे नोवाक जोकोविक
क्रोएशिया में प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे नोवाक जोकोविक
Share:

जडर : वर्ल्ड नंबर-1 पुरुष खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविक का शानदार प्रदर्शन अब भी जारी है. फिलहाल नोवाक यहां खेले जा रहे प्रदर्शनी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं. यह एड्रियन टूर का दूसरा चरण है. सर्बिया के बेलग्रेड में खेले गए पहले चरण में आस्ट्रिया को डोमिनिक थीम को जीत मिली थी.

हालांकि जोकोविक ने टूर्नामेंट की शुरुआत हमवतन पेडजा कस्टर्न को 4-3, 4-1 से हराकर की थी. इसके बाद उन्होंने हजारों प्रशंसकों के सामने बोर्ना कोरिक को 4-1, 4-3 से पराजित किया. यहां यह टूर्नामेंट लाल मिट्टी पर खेला जा रहा है. वहीं दूसरे ग्रुप में रूस के आंद्रे रुबलेव फाइनल में पहुंचने में सफल रहे हैं. उन्होंने मारिन सिलिक और डानिलो पेट्रोविक को मात दी है. फाइनल में वह जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव के खिलाफ खेलेंगे. ज्वेरेव ने सिलिक को 4-3, 0-4, 4-3 से मात दे अपने आपको टूर्नामेंट में बनाए रखा है.

बता दें कि जोकोविक का अंतिम ग्रुप मैच क्रोएशिया के डिनो सर्डारूसिक से होगा जो बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद सामने आया हैं. जोकोविक ने कहा, मुझे उम्मीद है कि हम प्रशंसकों को अच्छा मैच दे पाएंगे.

बार्सिलोना के खिलाफ बोनस का मुकदमा हारे नेमार, देने होंगे 57 करोड़ रूपए

व्याख्याता के पदों पर जॉब ओपनिंग, अंतिम तिथि 30-6-2020

शहीद अफरीदी के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ-क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -